Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

औरंगाबाद हादसे में मृतकों के परिजनों को 5 लाख के मुआवजे की घोषणा

महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को औरंगाबाद के पास मालगाड़ी से कटकर मरे सभी मजदूरों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा दिए जाने की घोषणा की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि राज्य सरकार घायल हुए लोगों का पूरा चिकित्सकीय खर्च वहन करेगी।

08/05/2020

संसद में गूंजा हैदराबाद बलात्कार मामला, सरकार कानून में सुधार करने को तैयार

संसद के दोनों सदनों में सभी राजनीतिक दलों ने सोमवार को हैदराबाद पशु चिकित्सक बलात्कार कांड पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए अपराधियों को जल्द से जल्द एवं सख्त से सख्त सजा देने के लिए पुलिस व्यवस्था तथा न्यायिक प्रणाली में और सुधार करने की पुरजोर मांग की।

03/12/2019

राज्यों को 49 रुपए प्रति किलो की दर से मिलेगा प्याज : पासवान

खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान ने मंगलवार को कहा कि राज्यों को 49 रुपए से 55 रुपए प्रति किलो की दर से उनकी मांग के अनुरुप प्याज उपलब्ध कराई जाएगी। दिल्ली में सफल, केन्द्रीय भंडार और नेफेड के माध्यम से उपभोक्ताओं को प्याज उपलब्ध कराया जाएगा।

07/01/2020

मुस्लिमों ने जिला प्रशासन को दिया 6 लाख का चेक

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध प्रदर्शन के दौरान भडकी हिंसा में सरकारी संपत्ति को हुये नुकसान के एवज में जिला प्रशासन को छह लाख 27 हजार रूपये का चेक दिया।

28/12/2019

देश का सबसे ताकतवर संचार उपग्रह GSAT-30 17 जनवरी को होगा लॉन्च, बढ़ेगी इंटरनेट स्पीड

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र 17 जनवरी को देश का सबसे ताकतवर संचार उपग्रह लॉन्च करेगा। इस उपग्रह के लॉन्च होने के बाद देश की संचार व्यवस्था और मजबूत हो जाएगी।

14/01/2020

मोदी ने काल भैरव मंदिर में की पूजा

काशी विश्वनाथ धाम परिसर का लोकार्पण करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी पहुंचे। मोदी ने कहा कि वह यहां पहुंच कर अभिभूत है।

13/12/2021

सालभर खुला रहेगा करतारपुर, पाकिस्तान सेवा शुल्क पर अड़ा

भारत और पाकिस्तान के बीच करतारपुर गलियारे को लेकर बातचीत में थोड़ी प्रगति हुई और दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हुए कि यह गलियारा वर्ष भर रोज खुलेगा तथा तीर्थयात्रियों के लिए अकेले या समूह में यात्रा करने का विकल्प खुला रहेगा।

04/09/2019