Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का निधन, आइंस्टीन की थ्यौरी को दी थी चुनौती

आइंस्टीन के सापेक्षता के सिद्धांत को चुनौती देने वाले महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का गुरुवार को बिहार के पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में निधन हो गया। वह करीब 77 वर्ष के थे। वशिष्ठ नारायण सिंह पिछले कई वर्षों से बीमार चल रहे थे।

14/11/2019

बिहारः 15 नवंबर को राजग विधानमंडल दल की अहम बैठक, मुख्यमंत्री के नाम पर होगा फैसला

बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के विधानमंडल दल की बैठक 15 नवंबर को होगी और उसमें नए मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार के नाम पर मुहर लगेगी। राजग के चारों घटक दल के नेताओं की बैठक के बाद नीतीश ने कहा कि राजग के विधानमंडल दल की में नेता के चयन के साथ ही अन्य सारी चीजें तय होगी।

13/11/2020

कैसे-कैसे लोगों को मंत्री बना दिया जाता है, तेजस्वी यादव की टिप्पणी को लेकर विधानसभा में हंगामा

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की पर्यटन मंत्री पर की गई टिप्पणी से बिहार विधानसभा में सोमवार को सत्ता पक्ष के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल विधानसभा में जब गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार अल्पसूचित प्रश्न का उत्तर दे रहे थे, उसी दौरान तेजस्वी ने पूरक प्रश्न पूछा और टिप्पणी की कि आपको कैसे मंत्री बना दिया गया है। वह यहीं नहीं रुके और कटाक्ष करते हुए कहा कि कैसे-कैसे लोगों को मंत्री बना दिया जाता है।

15/03/2021

शिवसेना के घोषणा पत्र में 10 रुपये में भोजन देने का वादा

महाराष्ट्र विधानसभा में शिवसेना ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसमें आर्थिक रूप से पिछड़े लोगों की शिक्षा के लिए महाविद्यालय, हर जिले में एक महिला बचत घर और रोजगार संबंधी मुद्दों को सही करने की घोषणा की गई है।

12/10/2019

निर्भया मामला में अक्षय ने दायर की क्यूरेटिव याचिका

देश को दहला देने वाले निर्भया कांड के एक अन्य गुनहगार अक्षय कुमार ने अब उच्चतम न्यायालय में क्यूरेटिव पिटीशन (सुधारात्मक याचिका) दायर किया है।

29/01/2020

सपा से गठबंधन हो सकता है, विलय नहीं : शिवपाल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने रविवार को यहां कहा कि समाजवादी पार्टी(सपा) से गठबंधन तो हो सकता है, लेकिन विलय नहीं हो सकता है।

11/11/2019

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन होंगे गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि, भारत का न्योता स्वीकारा

अगले वर्ष गणतंत्र दिवस समारोह में ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने इसके लिए भारत का न्योता स्वीकार कर लिया है। भारत की 4 दिवसीय यात्रा पर आए ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने विदेश मंत्री सुब्रह्मण्यम जयशंकर के साथ द्विपक्षीय बैठक में ये जानकारी दी।

15/12/2020