Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस के दरबारियों के घर से बक्सों में निकले नोट : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से कहा है कि क्या आपका पहला वोट पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई कार्रवाई करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है?

09/04/2019

WHO ने भारत में फैल रहे कोरोना स्ट्रेन को घोषित किया वैरिएंट ऑफ कंसर्न, कहा- तेजी से हो रहा ट्रांसमिट

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में भारत में फैल रहे वैरिएंट को घातक श्रेणी में डाला है। उसका कहना है कि भारत में सबसे पहले अक्टूबर में पाया गया यह वैरिएंट B-1617 ज्यादा संक्रामक लग रहा है और यह आसानी से फैल सकता है।

11/05/2021

अमित शाह का बंगाल में 3 चरणों में 63-68 सीटें जीतने का दावा, कहा- हार देख बौखला गईं ममता दीदी

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान से पहले अमित शाह ने दावा किया है कि भाजपा को बंगाल की जनता का अप्रत्याशित समर्थन मिला है। हमारे एक आकलन के हिसाब से इन 3 चरणों में भाजपा 63-68 सीट जीत रही है। तृणमूल कांग्रेस की निराशा उनके व्यवहार और भाषणों से साफ दिखाई ​देती है।

09/04/2021

राहुल गांधी ने असम में पत्रकार की मौत पर बीजेपी को घेरा, कहा- देश में सच्ची पत्रकारिता का घोटा जा रहा है गला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सीधा हमला करते हुए शुक्रवार को असम में पत्रकार पराग भुईयां की हत्या का मामला उठाया और आरोप लगाया कि भाजपा शासित राज्यों में भ्रष्टाचार को उजागर करने वाली पत्रकारिता का गला घोटा जा रहा है।

13/11/2020

किसानों को लूटने की नीति पर चल रहे है अमरिंदर सिंह : हरपाल

कैप्टन अमरिंदर सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसानों को लूटने की नीति पर चल रहे है। पंजाब विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि अधिग्रहण की जा रही भूमि की कीमत किसानों की मांगों के अनुसार दे।

16/07/2021

मुंबई में दिखे फ्री कश्मीर के पोस्टर

जेएनयू परिसर में हुई हिंसा को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता तहसीन पूनावाला ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ अदालत में अवमानना याचिका दायर की।

07/01/2020

मोदीजी उस दुल्हन की तरह हैं तो रोटी कम बनाती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है: सिद्धू

पंजाब के मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि मोदी ने युवाओ को पकोड़े और देश को भगोड़े देने का काम किया है।

11/05/2019