Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे ने संभाला आर्मी चीफ का पद, बने देश के 28वें सेना प्रमुख

जनरल मनोज मुकुंद नरवाणे ने मंगलवार को 28वें सेनाध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण कर लिया। जनरल नरवाणे ने जनरल बिपिन रावत की जगह ली है जो आज सेवानिवृत्त हुए। जनरल नरवाणे को सितंबर में सेना का उप-प्रमुख नियुक्त किया गया था।

31/12/2019

संसद का मानसून सत्र: विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा-राज्यसभा की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित

पेगासस जासूसी, महंगाई और किसानों के मुद्दों पर लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के भारी हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही सोमवार को दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई। 3 बार के स्थगन के बाद सदन की कार्यवाही चौथी बार 3 बजे जैसे ही शुरू हुई कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, वामदल तथा कुछ अन्य विपक्षी दलों के सदस्य फिर से नारेबाजी करते हुए पीठासीन अधिकारी रमा देवी के आसन के समक्ष आ गए।

26/07/2021

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के ट्वीट

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सोशल मीडिया पर वोट प्रतिशत पर सेलिब्रिटी ट्वीट कर रहे है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट किया कि देश बदल गया है।

23/05/2019

जामिया के छात्रों के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का इंडिया गेट पर धरना

प्रियंका के साथ एके एंटनी सहित कांग्रेस के कई नेता भी धरने पर बैठे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका करीब 2 घंटे धरने पर बैठेंगी।

16/12/2019

देश ने एक और महान नेता खो दिया है: सनी देओल

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बॉलीवुड सितारों ने जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

24/08/2019

केरल में बाढ़ से 125 लोगों की मौत, हजारों लोग राहत शिविरों में कर रहे जीवनयापन

केरल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ और भूस्खलन की घटनाओं में मरने वालों की संख्या बढ़कर 125 हो गयी जबकि लोग अब भी लापता हैं।

21/08/2019

प्रमोशन में आरक्षण देने के लिए बाध्य नहीं है राज्य सरकार: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड हाईकोर्ट के राज्य सरकार से प्रोमोशन में आरक्षण देने के लिए क्वांटिटेटिव डाटा एकत्र करने के आदेश को खारिज कर दिया।

08/02/2020