Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वैक्सीन पर आईसीएमआर का चौंकाने वाला बयान, देश में सबको नहीं लगेगा कोरोना का टीका

कोरोना वैक्सीनेशन पर इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर)और सरकार की तरफ से चौंकाने वाला बयान आया है। अब तक सरकार के बयानों से यह माना जा रहा था कि पूरे देश को वैक्सीनेशन की जरूरत पड़ेगी, लेकिन आईसीएमआर के डायरेक्टर जनरल डॉ. बलराम भार्गव ने कहा कि वैक्सीनेशन की सफलता उसकी इफेक्टिवनेस पर निर्भर करती है।

02/12/2020

हरेन पांड्या हत्याकांड के सात आरोपियों को उम्रकैद

सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात के तत्कालीन गृह मंत्री हरेन पांड्या की हत्या के मामले में सात आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। गुजरात हाईकोर्ट ने हत्याकांड के सभी आरोपियों को बरी कर दिया था।

05/07/2019

देश में कोरोना के 45,352 नए मामले आए सामने

देश में 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 45 हजार से अधिक नए मामले सामने आए है। इस बीच स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या कम रहने से रिकवरी दर 97.45 फीसदी हो गई है।

03/09/2021

नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे: साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर

राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की गोली मार कर हत्‍या करने वाले नाथूराम गोडसे को लेकर भोपाल से बीजेपी प्रत्‍याशी साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने विवादित बयान दिया है।

16/05/2019

भाजपा जय श्री राम के साथ राजनीति में धर्म को मिला रही है: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम के नारे को लेकर राजनीति गरमा गई है। शनिवार को टीएमसी नेता के घर के सामने प्रदर्शन के दौरान जय श्रीराम के नारे लगाते भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

03/06/2019

प्रज्ञा ठाकुर ने भरा नामांकन, भोपाल में रैली कर किया रोड

मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज भोपाल में एक विशाल रैली के बाद अपना नामांकन पत्र जमा कर दिया।

23/04/2019

देश में बढ़ सकता है लॉकडाउन, राज्यों के अनुरोध पर विचार कर रही है केंद्र सरकार

देश में कोरोना वायरस के चलते 14 अप्रैल तक 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण के मामले लगातार निकल कर सामने आ रहे हैं। ऐसे में पहले से ही कई विशेषज्ञों की राय थी कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाना चाहिए। अब खबर है कि कई राज्य सरकारों ने भी केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाए। सरकार इस दिशा में विचार कर रही है।

07/04/2020