Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

वर्धा में नाव के पलटी : 11 लोगों के डूबने की खबर

Tuesday, September 14, 2021 19:25 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

अमरावती/नागपुर।  महाराष्ट्र के अमरावती जिले में मंगलवार सुबह नाव के पलट जाने से कम से कम 11 लोगों के वर्धा नदी में डूबने की खबर है। घटना अमरावती जिले के बेनोदा शहीद थाना अंतर्गत श्री क्षेत्र झुंज में सुबह करीब साढ़े दस बजे तीन परिवारों के 11 लोगों को लेकर जा रही एक नाव नदी में पलट गई। घटना के सही कारण का तुरंत पता नहीं चल सका है, लेकिन ऐसा माना जाता है कि नाव में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। सूत्रों ने बताया कि इस बीच बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है। स्थानीय पुलिस और जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने खबर लिखे जाने तक तक नदी से एक नाबालिग लड़की समेत तीन शव बरामद किए हैं और अन्य शवों की तलाश की जा रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पुड्डुचेरी: नारायणसामी को 22 फरवरी को करना होगा बहुमत साबित, उप राज्यपाल सुंदरराजन ने दिए आदेश

पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने गुरुवार को मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी को 22 फरवरी को विधानसभा के पटल पर बहुमत साबित करने का निर्देश दिया। राजनिवास की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, विपक्षी सदस्यों में से 14 ने 17 फरवरी को निवेदन किया कि प्रदेश सरकार अल्पमत में आ गई है और अपनी वैधता खो दी है।

19/02/2021

कांग्रेस ने सांसदों के निलंबन को बताया सरकार की तानाशाही, कहा- MSP देने का उल्लेख कानून में करें सरकार

कांग्रेस ने राज्यसभा से 8 सदस्यों के निलंबन को सरकार की तानाशाही करार देते हुए आरोप लगाया है कि वह किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली खत्म कर रही है और यदि उसकी मंशा ठीक है तो एमएसपी देने का उल्लेख कानून में किया जाना चाहिए।

21/09/2020

धर्म परिवर्तन अध्यादेश पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार से 4 जनवरी तक जवाब मांगा

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार के धर्म परिवर्तन को लेकर जारी अध्यादेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सरकार से जवाब मांगा है।

18/12/2020

नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी और विकासपंथी की राजनीतिक परंपराओं में से चुनाव करें युवा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि युवा वर्ग देश की चार अलग-अलग तरह की राजनीतिक परंपराओं नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी एवं विकासपंथी को समझे और फिर तय करें कि इनमें से किस के हाथों में देश जाना चाहिए।

06/05/2019

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया पालघर घटना को राजनीतिक-सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश का आरोप

महाराष्ट्र के पालघर में हुए हिंसक घटनाक्रम को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस के बीच बयानबाजी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच मंगलवार को कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह पालघर की घटना को राजनीतिक एवं सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रही है।

21/04/2020

कांग्रेस भी खड़ी है डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों, पुलिसकर्मियों के साथः सोनिया गांधी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंगलवार को देश के नाम संबोधन से करीब 3 घंटे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश के नाम अपना एक वीडियो संदेश दिया। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में सोनिया ने कहा कि कोरोना संकट में डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों, पुलिस सहित सरकारी अधिकारियों के डटे रहने से बड़ी देशभक्ति और कोई नहीं है।

15/04/2020

लंदन से दिल्ली के रास्ते चेन्नई आया यात्री कोरोना संक्रमित, जांच के लिए पुणे प्रयोगशाला भेजे स्वाब के नमूने

ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया रूप सामने आने की रिपोर्ट के बीच लंदन से दिल्ली के रास्ते मंगलवार को चेन्नई आए 14 यात्रियों में से एक कोरोना संक्रमित पाया गया है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव डॉ. जे राधाकृष्णन ने सुबह हवाई अड्डे पर स्वास्थ्य सुविधाओं के निरीक्षण के बाद कहा कि कोरोना संक्रमित पाए गए व्यक्ति को क्वारेंटाइन कर किंग्स इंस्टीट्यूट के कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

22/12/2020