Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी ने राजीव गांधी पर की टिप्पणी, राहुल-प्रियंका ने मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी को लेकर तीखा हमला बोला और कहा कि लड़ाई खत्म हो चुकी है तथा उन्हें कोई बचा नहीं पायेगा।

05/05/2019

लखनऊ और संभल में आगजनी-तोड़फोड़ पर बोले सीएम योगी, जब्त होगी उपद्रवियों की संपत्ति

नागरिता संशोधन कानून के विरोध में गुरूवार को लखनऊ और सम्भल में हुई हिसंक घटनाओं को गंभीरता से लेते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। सीएम योगी ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

19/12/2019

केंद्र ने राज्यों के लिए जारी किया 15 हजार करोड़ का पैकेज

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए नरेंद्र मोदी सरकार ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए राज्यों को पैकेज जारी किया है, जिसे कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया और स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज का नाम दिया है।

10/04/2020

भाजपा के सत्‍ता में आने से डरे नहीं, मुसलमान देश के हिस्‍सेदार हैं किराएदार नहीं: ओवैसी

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया कि देश के मुसलमानों को बीजेपी के सत्‍ता में आने से डरना नहीं चाहिए।

01/06/2019

सांसद राजनीति से हटकर काम करें, जनता से मिलें, अपने क्षेत्र में रहें: मोदी

बीजेपी की संसदीय बैठक पीएम नरेंद्र मोदी की अध्‍यक्षता में संसद की लाइब्रेरी बिल्‍डिंग में हुई। बैठक में गृहमंत्री अमित शाह व तमाम वरिष्‍ठ नेता शामिल हुए।

16/07/2019

पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर को कोर्ट से झटका, मानहानि मामले में प्रिया रमानी बरी

दिल्ली की एक कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ पत्रकार एम जे अकबर की ओर से दायर आपराधिक मानहानि मामले में पत्रकार प्रिया रमानी को बुधवार को बरी कर दिया। रमानी ने वर्ष 2018 में 'मी टू' अभियान के दौरान अकबर पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

17/02/2021

कोरोना वायरस से निपटने की केंद्र सरकार की रणनीति पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से आज आगे की रणनति बनाने पर बात करेंगे। इससे पहले रविवार को कांग्रेस ने कोरोना-19 महामारी के संक्रमण से निपटने की केन्द्र की रणनीति पर कांग्रेस ने सवाल उठाए है। पार्टी ने पूछा है कि क्या पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से होने वाली बातचीत में आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे, क्योंकि कोरोना संक्रमण से निपटने में राज्यों का राजस्व घट रहा है।

27/04/2020