Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

श्रमिकों की वापसी के लिए रेल मंत्रालय के साथ बेहतर तालमेल बैठाएं राज्य: गृह मंत्रालय

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्यों से कहा है कि वे विभिन्न जगहों पर फंसे अपने प्रवासी मजदूरों की सुगम आवाजाही के लिए रेल मंत्रालय के साथ बेहतर तालमेल करें और विशेष ट्रेनों की व्यवस्था करें। बसों की संख्या भी बढ़ाई जानी चाहिए और इन बसों को अंतरराज्यीय सीमा पर प्रवेश की अनुमति होनी चाहिए।

19/05/2020

कोरोना से बचाव के लिए समाज का सहयोग है आवश्यक : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से देश के लोगों को बचाने की कोशिश में लगे चिकित्सा कर्मियों की एक बार फिर सराहना कर उनका उत्साहवर्धन किया।

18/04/2021

कलकत्ता HC ने ममता बनर्जी पर लगाया 5 लाख का जुर्माना, कहा- न्यायपालिका की छवि धूमिल करने की कोशिश की

कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बड़ा झटका देते हुए 5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। ममता बनर्जी के वकील ने नंदीग्राम चुनाव से जुड़ी एक याचिका की सुनवाई में पक्षपात का हवाला देते हुए जस्टिस कौशिक चंदा की पीठ से मामले को स्थानांतरित करने की अपील की थी।

07/07/2021

नायडू ने किया कलराज मिश्र की किताब का विमोचन

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने राज्यपाल कलराज मिश्र की किताब भारत में उधमिता का विमोचन किया। इसके बाद मिश्र ने राष्ट्रपति भवन में रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।

05/02/2020

गृह मंत्री अमित शाह के गले की गांठ का हुआ ऑपरेशन, अस्पताल से मिली छुट्टी

केंद्रीय गृह मंत्री तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बुधवार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके गले के पीछे के हिस्से में बनी एक छोटी सी गांठ का ऑपरेशन किए जाने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

04/09/2019

राम भक्तों पर गोली चलाने वाले, दंगाईयों के खिलाफ कार्रवाई का मांग रहे हैं जवाब : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई चर्चा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने जवाब में सपा और इसके नेता मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाने पर रखा।

19/02/2020

महाराष्ट्र के भिवंडी में 3 मंजिला इमारत गिरी, हादसे में अब तक 11 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार तड़के एक बहु-मंजिला इमारत के ढह जाने से अब तक 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस दौरान 4 वर्षीय उबेद कुरैशी सहित कई लोगों को बचा लिया गया है, जबकि कई और लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है।

21/09/2020