Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- देश के किसानों की आय बिहार के किसान जितनी करना चाहती है सरकार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों की आय को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश का आम कृषक पंजाब के किसान के बराबर आय चाहता है लेकिन मोदी सरकार चाहती है कि देश के सब किसानों की आय बिहार के किसान जितनी हो जाए।

11/12/2020

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में की विधानसभा के उपचुनावों की घोषणा

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सहित चार सीटों पर उपचुनावों की घोषणा की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भवानीपुर सीट से ही उपचुनाव लडऩे की संभावना है।

04/09/2021

पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी की समर्थकों से की शांति की अपील, कहा- व्हीलचेयर पर करूंगी प्रचार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल से अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें ममता दीदी ने कहा कि कल के हमले में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं, जिसमें हाथ, पैर और लिगामेंट में चोटें लगी हैं। मैं जल्द ही कोलकाता से रवाना हो जाऊंगी। मैं सभी से शांति बनाए रखने का अनुरोध करती हूं। हमें ऐसा कुछ भी करने से बचना चाहिए जिससे किसी को असुविधा हो।

11/03/2021

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस का घोषणा पत्र ‘ऐसी होगी मेरी दिल्ली’ जारी, पानी, बिजली की बचत पर देगी कैशबैक

कांग्रेस ने वृद्धावस्था पेंशन में बढ़ोतरी, शिक्षित युवाओं को बेरोजगारी भत्ता और पानी बचाओ पैसा कमाओ, बिजली बचाओ पैसा कमाओ जैसे लुभावने वादों के साथ दिल्ली चुनाव के लिए अपना घोषणा पत्र ‘ऐसी होगी मेरी दिल्ली’ जारी किया।

03/02/2020

मास्को में भारत और चीन के रक्षा मंत्री ने की मुलाकात

पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीन के साथ पिछले करीब 4 महीने से चले आ रहे गतिरोध के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को मास्को में अपने चीनी समकक्ष जनरल वी फेंगे से मुलाकात की।

05/09/2020

कोरोना के खतरनाक दक्षिण अफ्रीकी और ब्राजीलियाई वैरिएंट दे चुके हैं भारत में दस्तक, सरकार ने की पुष्टि

देश में कोरोना वायरस के दक्षिण अफ्रीकी वैरिएंट के साथ-साथ ब्राजीलियाई वैरिएंट से संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं। दोनों ही वैरिएंट बहुत ही ज्यादा संक्रामक हैं यानी बहुत तेजी से फैलने वाले हैं। अच्छी बात यह है कि ये दोनों वैरिएंट भारत में दस्तक भले ही दे चुके हैं लेकिन संक्रमितों की संख्या बहुत कम है।

17/02/2021

सीरम इंस्टीट्यूट ने किया कोरोना वैक्सीन के 73 दिन में उपलब्ध होने की खबर का खंडन

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने ब्रिटेन की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और दवा कंपनी एस्ट्राजेनेका द्वारा संयुक्त रूप से विकसित की जा रही कोरोना वैक्सीन 'कोविशील्ड' के 73 दिन में भारत में उपलब्ध होने के संबंध में मीडिया में आई खबरों का खंडन किया है।

23/08/2020