Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली हिंसा : ताहिर हुसैन की सरेंडर याचिका खारिज, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगे भड़काने और खुफिया अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या जैसे आरोपों से घिरे ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। ताहिर ने राउज एवेन्यू कोर्ट में आत्मसमर्पण की याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी।

05/03/2020

किसी व्यक्ति को आतंकवादी घोषित करने वाला UAPA संशोधन बिल राज्यसभा से पारित

संसद के उच्च सदन राज्यसभा में विधि-विरुद्ध क्रियाकलाप (निवारण) संशोधन विधेयक, (यूएपीए) 2019 पारित हो गया।

02/08/2019

पीएम नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल की मुलाकात पर कांग्रेस का निशाना

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच मंगलवार को हुई मुलाकात पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों नेताओं के बीच हुई बैठक के बाद केजरीवाल के बयान से स्पष्ट होता है कि उन्होंने भाजपा के समक्ष घुटने टेक दिए हैं।

03/03/2020

पश्चिम बंगाल: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से दाखिल किया नामांकन, रोड शो में दिखाई ताकत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। बनर्जी के उप मंडल अधिकारी के कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान तृणमूल कांग्रेस नेता सुब्रत बख्शी भी मौजूद थीं।

10/03/2021

जयपुर समेत 3 एयरपोर्ट का परिचालन निजी हाथों में सौंपेगी मोदी सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

सरकार ने तीन और हवाई अड्डों का परिचालन निजी हाथों में सौंपने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में यह निर्णय लिया गया। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि इससे नागरिक उड्डयन मंत्रालय के अधीनस्थ कंपनी भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण को एकमुश्त 1,070 करोड़ रुपए की आमदनी होगी।

19/08/2020

निर्भया मामले में दोषियों को फांसी का डर, बर्ताव में आया बदलाव

फांसी की तारीख और वक्त तय होने के बाद निर्भया के दोषियों की हालत खराब है। इसकी वजह से अक्षय, पवन, विनय और मुकेश के बर्ताव में बदलाव आया है।

13/01/2020

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को आगे बढ़ाने का प्रस्ताव नहीं, यह कोरोना काल के लिए ही थी: सरकार

सरकार ने स्पष्ट किया कि कोरोना महामारी के मद्देनजर शुरू की गई प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को आगे बढ़ाने का उसका कोई प्रस्ताव नहीं है। उपभोक्ता, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मामलों के राज्य मंत्री दानवे रावसाहेब ने शुक्रवार को राज्यसभा में पूरक प्रश्नों का जवाब देते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को आगे बढाने का कोई प्रस्ताव नहीं है यह योजना मौजूदा समय के लिए ही थी।

12/02/2021