Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

विदेश भागने की फिराक में था मोंटी चड्ढा, दिल्ली एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

वेब ग्रुप के वाइस चेयरमैन मोंटी चड्ढा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। मोंटी चड्ढा पर लोगों को फ्लैट्स देने के नाम पर 100 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला है।

13/06/2019

दिल्ली में ट्रक चालक का कटा चालान, दो लाख रुपये का लगाया जुर्माना

दिल्ली के एक ट्रक चालक पर ओवरलोडिंग के मामले में दो लाख रुपए से अधिक का जुर्माना लगाया गया है।

13/09/2019

PM का राष्ट्र के नाम संबोधन: मोदी ने कहा- श्रमिकों को भरोसे में लें राज्य, लॉकडाउन अंतिम विकल्प

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 वैश्विक महामारी की दूसरी लहर के बीच मंगलवार को राज्यों का आह्वान किया कि वे इस महामारी से निपटने के लिए लॉकडाउन को अंतिम विकल्प मानें और प्रवासी श्रमिकों को भरोसा दिलाएं कि उनका कामकाज बंद नहीं होगा और उन्हें कोविड को टीका भी सुनिश्चित किया जाएगा।

21/04/2021

कोरोना वायरस: देशभर में लागू हो सकता है भीलवाड़ा मॉडल, कैबिनेट सचिव ने दिए संकेत

राजस्थान का भीलवाड़ा जिला पिछले महीने कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था। यहां के निजी अस्पताल में डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल के कई स्वास्थ्यकर्मी और मरीज भी पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन समय रहते सरकार ने इसे काबू में कर लिया। भीलवाड़ा में सरकार ने समय रहते जरूरी कदम उठाए। अब भीलवाड़ा मॉडल को देशभर में लागू करने की बात कही जा रही है।

07/04/2020

उन्नाव बलात्कार कांड पीड़िता को जलाने की निंदा

हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक को बलात्कार के बाद जलाने की घटना की आग अभी बुझी नहीं थी कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को गुरुवार तड़के जिंदा जलाने जैसा जघन्य अपराध किया गया, जिसको लेकर देश भर में लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया है और इसकी एक स्वर में निंदा की।

05/12/2019

जेएनयू हिंसा मामले में आइशी घोष सहित 10 की पहचान

दिल्ली पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हिंसा के मामले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष समेत 10 छात्रों की पहचान की है।

10/01/2020

सभी को मिलकर अर्थव्यवस्था को गति देने की जरूरत: निर्मला सीतारमण

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सभी को मिलकर अर्थव्यवस्था को गति देने की जरूरत बताते हुये कहा कि बजट के माध्यम से सरकार इसके लिए सुविधा प्रदाता और बुनियादी ढांचों के माध्यम से संपदा निर्माता की भूमिका निभा रही है।

02/02/2020