Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना संकट में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाने का सरकार का फैसला हैरान करने वाला: सोनिया

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में रिकॉर्ड गिरावट तथा कोविड-19 महामारी के कहर के बीच पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाने का सरकार का फैसला हैरान करने वाला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनहित में इस निर्णय को तुरंत वापस लेना चाहिए।

16/06/2020

अरविंद केजरीवाल ने की अनलॉक की घोषणा

सरकार ने कोरोना की स्थिति नियंत्रित होने के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह घोषणा की।

13/06/2021

पूरे देश में लागू होगा एनआरसी, असम में भी प्रक्रिया फिर होगी शुरू : गृहमंत्री

गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि अवैध लोगों की पहचान के लिए पूरे देश में एनआरसी लागू होगा और इसमें सभी धर्मों और संप्रदायों के लोगों को शामिल किया जाएगा।

21/11/2019

रविदास मंदिर के पक्के पुनर्निर्माण का आदेश किया जारी : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मंदिर के मामले में अपना आदेश स्पष्ट करते हुए कहा कि मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए पक्के निर्माण का ही आदेश जारी किया गया है।

25/11/2019

देश में कोरोना वैक्सीनेशन की मुहिम तेज, वेंकैया नायडू, शरद पवार और नीतीश ने भी लगवाया टीका

देश में कोरोना वैक्सीनेशन के तीसरे चरण का अभियान जारी है। इस चरण में 60 साल से अधिक उम्र के लोगों के साथ ही 45 साल से ज्यादा उम्र के अन्य बीमारियों से पीड़ित मरीजों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इस बार सरकारी के साथ प्राइवेट अस्पतालों में भी वैक्सीन मिल रही है, लेकिन यहां लोगों को 250 रुपए शुल्क चुकाना पड़ रहा है।

01/03/2021

राजस्थान की सियासी उठापटक: स्पीकर सीपी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका ली वापस

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने हाईकोर्ट के 21 जुलाई के अंतरिम आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका सोमवार को वापस ले ली। जोशी की ओर से पेश वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने खंडपीठ के समक्ष दलील दी कि हाईकोर्ट के गत शु्क्रवार के आदेश के बाद पहले के आदेश के खिलाफ याचिका जारी रखने का कोई मतलब नहीं रह जाता, इसलिए उन्हें इसे वापस लेने की अनुमति प्रदान की जाए।

27/07/2020

उत्तर प्रदेश: बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार, एक अनुयायी के घर छिपा था

उत्तर प्रदेश की बदायूं जिला पुलिस ने आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता की कथित गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी 50 हजार रुपए के इनामी महंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को उसके एक अनुयायी के घर से गिरफ्तार किया गया।

08/01/2021