Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सेवानिवृत्त न्यायाधीश पटनायक करेंगे बैंस के दावे की जांच

उच्चतम न्यायालय ने मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले को साजिश बताने के वकील उत्सव बैंस के दावे की जांच के लिए गुरुवार को न्यायालय ने सेवानिवृत्त न्यायाधीश एके पटनायक के नेतृत्व में एक समिति नियुक्त की।

26/04/2019

गुजरात : IIFL गोल्ड लोन एंड फायनेंस कंपनी के ऑफिस से 10 करोड़ के सोने की लूट

गुजरात के दक्षिणी जिले वलसाड के वापी शहर के बाहरी इलाके में अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी गोल्ड फायनेंस कंपनी के ऑफिस से करीब 10 करोड़ रूपए का सोना लूट लिया। लुटेरों ने करीब चार लाख रूपए की नकदी भी लूटी है।

09/01/2020

राहुल ने चंद्रयान-2 मिशन पर इसरो का जताया आभार

कांग्रेस और इसके नेता राहुल गांधी ने चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर के आखिरी समय में संपर्क टूट जाने के बावजूद भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के प्रति आभार व्यक्त किया है।

07/09/2019

विजय माल्या को यूके हाईकोर्ट से झटका, भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ अपील की याचिका खारिज

बैंकों के साथ 9 हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी और धनशोधन मामले में वांछित भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को गुरुवार को उस समय तगड़ा झटका लगा, जब ब्रिटेन के हाईकोर्ट ने उसकी भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करने वाली याचिका खारिज कर दी।

14/05/2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण में लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, ताकि लोगों का डर निकले, विश्वास पैदा हो

देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के बीच भरोसा पैदा करने के लिए दूसरे चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद को टीका लगवाएंगे। सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस का टीका लगवाने के दूसरे चरण में राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित उन राजनेताओं को भी टीका लगाया जाएगा, जिनकी उम्र 50 साल से ऊपर है।

21/01/2021

कोरोना संक्रमण से लड़ाई की ठोस रणनीति बनाने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाए सरकार: सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी से देश की स्थिति अत्यंत गंभीर हो गई है और सरकार के लिए इससे निपटना कठिन हो रहा है, ऐसे में हालात को नियंत्रित करने के लिए तत्काल सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए।

07/05/2021

उत्तर प्रदेश और केरल की 2 राज्यसभा सीटों के लिए 24 अगस्त को होगा उपचुनाव

उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद बेनी प्रसाद वर्मा और केरल से राज्यसभा सदस्य एमपी वीरेंद्र कुमार के निधन के कारण रिक्त हुई 2 सीटों पर उपचुनाव 24 अगस्त को होंगे। इसके अलावा आंध्रप्रदेश विधान परिषद के सदस्य एम वी रमना राव के इस्तीफे से रिक्त सीट के लिए उपचुनाव भी 24 अगस्त को होंगे।

30/07/2020