Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेश हनीट्रैप मामला : गिरोह के मेरा प्यार, पंछी और वीआईपी कोडवर्ड

मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप कांड में एक बाद एक खुल रही परतों के बाद सामने आ रही तस्वीर और ज्यादा चौंकाने वाली है। मामले में पकड़ी गई महिलाओं के पास से एसआईटी के हाथ एक डायरी लगी है, जिसमें लोगों से वसूली गई रकम और बकाया का तो ब्यौरा है ही, साथ ही यूज लिए जाने वाले कोडवर्ड का भी जिक्र है।

02/10/2019

BJP सांसद की नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग, शादी पर झूठ बोलने का लगाया आरोप

बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर पश्चिम बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग है। बीजेपी सांसद ने कहा है कि नुसरत ने लोकसभा में शपथ के दौरान गलत जानकारी दी थी। उन्होंने अपने नाम का उच्चारण नुसरत जहां रूही जैन के रूप में किया था, जबकि हाल ही में उन्होंने कहा कि उनकी शादी भारतीय कानून के हिसाब से वैध ही नहीं है और वह तो सिर्फ लिव इन रिलेशनशिप में थी।

22/06/2021

बड़े व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा न बनें सेना के अधिकारी: सेना

भारतीय खुफिया एजेंसी ने भारतीय सैन्य अधिकारियों और उनके परिवार को व्हाट्सएप ग्रुप से सतर्क रहने की हिदायत दी है।

09/07/2019

चार महीने बाद डीजल सस्ता, पेट्रोल में नहीं मिली राहत

पेट्रोल की कीमत 31वें दिन स्थिर

18/08/2021

देश में कोरोना: 24 घंटे में आए 1 लाख से ज्यादा नए केस, 2427 मौतें, रिकवरी दर बढ़कर हुई 93.67 फीसदी

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी पड़ने और स्वस्थ होने वालों की संख्या में निरंतर इजाफा होने से सक्रिय मामलों की दर घटकर 5.13 प्रतिशत रह गई है जबकि रिकवरी दर बढ़कर अब 93.67 फीसदी हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार की सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में 1,00,636 नए मामले आने के साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2 करोड़ 89 लाख 9 हजार 975 हो गया।

07/06/2021

कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनः किसानों ने ठुकराया सरकार का प्रस्ताव, दिल्ली को घेरने की चेतावनी

किसान संगठनों ने सरकार के प्रस्ताव को ठुकराकर दिल्ली को चारों तरफ से घेरने की चेतावनी देते हुए कहा कि वह बिना किसी शर्त के साथ सरकार से बातचीत करना चाहते हैं। एक दिसंबर से सभी राज्यों में विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है।

29/11/2020

संघर्ष के दौर से गुजर रही कांग्रेस, अधर में पार्टी का भविष्य: सलमान खुर्शीद

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने पार्टी की खराब हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे से संकट बढ़ा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के इस फैसले के चलते पार्टी हार के बाद जरूरी आत्मनिरीक्षण भी नहीं कर पाई।

09/10/2019