Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अनिल देशमुख के बचाव में आए शरद पवार, बोले- इस्तीफे का सवाल ही नहीं, परमबीर सिंह के आरोप गलत

एंटीलिया केस की जांच के बीच भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का एनसीपी चीफ शरद पवार ने फिर बचाव किया है। पवार ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमें ऐसा लगता है कि परमबीर सिंह ने यह सारे आरोप इसलिए लगाए, क्योंकि उनका ट्रांसफर कर दिया गया है।

22/03/2021

फीस बढ़ोतरी के विरोध में जेएनयू के छात्रों का संसद कूच, धारा 144 लागू

पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं को हिरासत में लिया है। महिला पुलिसकर्मियों के साथ छात्राओं की धक्कामुक्की हुई।

18/11/2019

दीपावली पर बाजारों में रौनक

दीपावली के पर्व पर बाजारों में रौनक देखते ही बनती है। ज्वालापुर, रानीपुर मोड़, खडखड़ी एवं अन्य इलाकों में भी बाजारों की रौनक देखने को मिल रही है।

26/10/2019

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की हालत गंभीर, एयर एम्बुलेंस से दिल्ली एम्स भेजा

कोरोना से संक्रमित उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नयी दिल्ली भेज दिया गया। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

26/03/2021

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें, प्रदेश कार्यसमिति के साथ-साथ कोर कमेटी की बैठक

कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के साथ-साथ कोर कमेटी की बैठक मेंगलुरु में हुई, जिसमें राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही हैं। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ विधायक बस्वराज पाटिल यत्नाल ने हाल ही में दावा किया था कि येदियुरप्पा के अब गिनती के दिन रह गए हैं और पार्टी हाईकमान येदियुरप्पा के प्रदर्शन से खुश नहीं है।

06/11/2020

झारखंड में थम गया प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का शोर, 30 नवंबर को मतदान

झारखंड में प्रथम चरण में 30 नवंबर को तेरह सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर गुरुवार को थम गया। अब प्रत्याशी हर घर जाकर प्रचार करेंगे।

29/11/2019

मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर बोले प्रधानमंत्री, दशकों पुराने विवाद शांति और सौहार्द से सुलझाए

देश और देशवासियों ने अनेक उपलब्धियां प्राप्त करते हुए दशकों पुराने विवादों को शांति से सुलझाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहा कि उनके कार्यकाल में देश के अनेकों पुराने विवाद शांति और सौहार्द से सुलझाए गए है।

30/05/2021