Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस ने पीएम मोदी से की फोन पर बात, वैक्सीन सप्लाई का किया वादा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस से बातचीत की। टीवी चैनलों के अनुसार, यह बातचीत हैरिस की पहल पर हुई। दोनों नेताओं के बीच वैक्सीन को लेकर चर्चा हुई है। कमला हैरिस ने प्रधानमंत्री से वैक्सीन सप्लाई का वादा किया है।

04/06/2021

केजरीवाल ने दिल्ली में बताई वैक्सीन की कमी, कहा- पर्याप्त डोज मिलने पर 3 महीने में कर देंगे टीकाकरण

देशभर कोरोना वायरस के कहर के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा बयान दिया है। आज दिल्ली में वैक्सीन की बहुत कमी है। आज दिल्ली में हमारे पास 5-6 दिन की वैक्सीन बची है। अगर हमें पर्याप्त वैक्सीन मिल जाए तो हम तीन महीने में पूरी दिल्ली को वैक्सीनेट कर सकते हैं।

08/05/2021

किसानों से बात कर समस्याओं का समाधान करना चाहती है सरकार, सियासी दल फैला रहे भ्रम: कालिता

भारतीय जनता पार्टी के भुबनेश्वर कालिता ने बुधवार को कहा कि सरकार आंदोलनकारी किसानों से खुले मन से बात कर समस्याओं का समाधान करना चाहती है। कालिता ने राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद के प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत करते हुए कहा कि सरकार ने किसानों को अधिक अधिकार देने के लिए तीन कृषि सुधार कानूनों को पारित कराया है।

03/02/2021

नोएडा के ESI अस्पताल में आग लगने से मची अफरा-तफरी, मरीजों को निकाला बाहर

दिल्ली-एनसीआर में एक ही दिन में आग लगने की दो घटनाएं सामने आई है। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 24 में स्थित ईएसआईसी हॉस्पिटल में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। उधर पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में प्रिंटिंग प्रेस में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

09/01/2020

MEA ने किसान आंदोलन पर विदेश से टिप्पणियों को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- पहले तथ्यों को समझें

भारत ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन की लेकर की गई टिप्पणियों को गैरजिम्मेदाराना करार दिया है और उन्हें सलाह दी है कि ऐसे आंदोलन भारत की लोकतांत्रिक राजनीति के संदर्भ में देखे जाने चाहिए और कोई भी टिप्पणी करने से पहले तथ्यों को अच्छे से समझना चाहिए।

03/02/2021

गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली की सुरक्षा होगी अभेद्य, चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए सशस्त्र जवान

गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी में जमीन से लेकर आसमान तक चहुंओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और इसके लिए हजारों सशस्त्र जवानों को तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में चप्पे-चप्पे की निगरानी कर सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद की गई है।

25/01/2021

रॉबर्ट वाड्रा से लंबी पूछताछ, आयकर विभाग की टीम ने घर जाकर दर्ज किए बयान

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम उनके घर पहुंची। यहां उनसे करीब 9 घंटे पूछताछ की गई। टीम ने बेनामी संपत्ति मामले में वाड्रा के बयान दर्ज किए। वाड्रा फिलहाल अग्रिम जमानत पर हैं। पहले वह कोरोना के कारण जांच में शामिल नहीं हो पाए थे।

05/01/2021