Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गिरीश चंद्र मुर्मू जम्मू-कश्मीर और राधाकृष्ण माथुर बने लद्दाख के उपराज्यपाल

आज से जम्मू-कश्मीर केन्द्र शासित प्रदेश हो गया है, जहां राष्ट्रपति शासन समाप्त कर दिया गया है। जम्मू-कश्मीर के पहले उपराज्यपाल के रूप में गिरीश चंद्र मुर्मू ने शपथ ली है

31/10/2019

बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, दिल्ली में सरकारी आवास पर फंदे से लटका मिला शव

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा बुधवार को दिल्ली स्थित अपने नॉर्थ एवेन्यू आवास में मृत पाए गए। पुलिस के अनुसार शर्मा के एक स्टाफ सदस्यों ने फोन कर इसकी जानकारी दी जिसके बाद एक टीम उनके आवास पर पहुंची। जहां कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और शर्मा मृत अवस्था में थे।

17/03/2021

रेलवे 6 राज्यों में चलाएगा रोजगार अभियान, परियोजनाओं के लिए ठेकेदारों को किया भुगतान

भारतीय रेलवे ने बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, ओडिशा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में गरीब कल्याण रोजगार अभियान के तहत 5.5 लाख श्रम दिवसों का सृजन किया।

17/08/2020

मोदी ने गुरुवायुर कृष्ण मंदिर में की पूजा-अर्चना, कमल के फूलों से तौला गया

मोदी ने केरल के मशहूर गुरुवायूर कृष्ण मंदिर में दर्शन कर पूजा-अर्चना की। उन्हें तुला भरण पूजन परंपरा के तहत कमल के फूलों से तौला गया।

08/06/2019

संसद भवन में कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने कर्नाटक तथा गोवा के मुद्दों पर संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ती के समक्ष प्रदर्शन किया एवं भारतीय जनता पार्टी पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया।

11/07/2019

125 करोड़ के लोगों के पास है आधार कार्ड

देश में आधार कार्ड धारकों की संख्या 125 करोड़ के पार पहुंच गयी है। भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) ने शुक्रवार को बताया कि आधार परियोजना ने 125 करोड़ के आंकड़े को पार करके नई उपलिब्ध हासिल की है।

27/12/2019

राष्ट्रीय युवा संसद में PM मोदी का युवाओँ से आह्वान, परिवार आधारित राजनीति के खात्मे के लिए आगे आएं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि भारतीय राजनीति में भ्रष्टाचार एवं भाई-भतीजावाद के स्थान पर ईमानदारी एवं प्रदर्शन को जगह मिल रही है। देश के युवाओं को परिवार आधारित राजनीति को समाप्त करने एवं लोकतांत्रिक परंपराओं की रक्षा के लिए आगे आना चाहिए।

12/01/2021