Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
भारत

PM नरेंद्र मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सभी पात्र लोगों से टीका लगवाने की अपील

Thursday, April 08, 2021 11:40 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना के तेजी से बढ़ते केस के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली। टीका लगवाने के बाद मोदी ने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने एम्स में कोविड वैक्सीन की दूसरी खुराक ली। इसके साथ उन्होंने टीके के लिए पात्र लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे कोविनडॉटजीओवीडॉटएन पर पंजीकरण करवाकर टीका लें, क्योंकि टीकाकरण उन चुनिंदा रास्तों में से एक है, जिसके जरिए वायरस को हराया जा सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत बायोटेक द्वारा विकसित 'कोवैक्सीन' की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने दी। उनके साथ पुड्डुचेरी की रहने वाली सिस्टर पी निवेदा मौजूद रहीं। पीएम मोदी को पिछले महीने जब 1 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी, तब भी पी निवेदा मौजूद थीं। नर्स निशा शर्मा ने कहा कि आज सुबह हमें पता चला कि प्रधानमंत्री को वैक्सीन की दूसरी डोज देनी है। हमें उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। प्रधानमंत्री ने हमसे बात की। ये मेरे लिए एक यादगार पल था। नर्स निवेदा ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को कोवैक्सिन की पहली डोज दी थी। आज मुझे उनसे दोबारा मिलने और टीका लगाने का मौका मिला। मैं बेहद खुश हूं। उन्होंने हमसे बात की और हमने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

यह भी पढ़ें:

उद्धव ठाकरे सरकार ने हासिल किया बहुमत, भाजपा ने किया सदन से वॉक-आउट

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया है।

30/11/2019

एक्जिविशन में 30 हजार लोगों ने किया विजिट

एमएसएमई डेवलेपमेंट फोरम की ओर से आयोजित छठे एमएसएमई स्टार्टअप एक्सपो एवं समिट के तीसरे दिन अर्थात समापन समारोह के दिन कई नामचीन स्टार्टअप के सीईओ, सीओओ, सीएफओ और संस्थापकों ने शिरकत किया।

26/08/2019

शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर

शोपियां जिले में बुधवार सुबह सुरक्षा बलों के संयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये।

22/04/2020

फिर बढ़ी गैस की कीमत, बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के दामों में 25 रुपए की बढ़ोतरी

सरकारी तेल कंपनियों ने गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कंपनियों ने बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 25 रुपए बढ़ा दिए है।

25/02/2021

शिवसेना के युवा नेता आदित्य ठाकरे के समर्थन में लगे पोस्टर, बताया भावी मुख्यमंत्री

उद्धव ठाकरे के बेटे और वर्ली सीट से पहली बार विधायक चुने गए आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने की मांग जोर पकड़े लगी है। वर्ली इलाके में जगह-जगह बड़े-बड़े बैनर लगाए गए हैं, जिसमें आदित्य ठाकरे को जीत की बधाई देने के साथ ही भावी मुख्यमंत्री बताया गया है।

25/10/2019

लोकसभा में बदल जाएगा नजारा

सहत्रवीं लोकसभा में सीट आवंटन के बाद सदन का नजारा बदल जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की अनुपस्थिति में इस बार इस बार युवा नेताओं को पहली पंक्ति में बैठने का मौका मिला है।

01/08/2019

मुंबई, जयपुर और बिहार के बाद पंजाब में कोरोना वायरस की दस्तक, PGI में भर्ती संदिग्ध मरीज

पंजाब में कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज सामने आया है। पंजाब के मोहाली में कोराना वायरस के एक संदिग्ध युवक को चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

28/01/2020