Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी सोनिया, नहीं आएंगी ममता बनर्जी

संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे।

30/05/2019

कांग्रेस और ममता एंड कंपनी ने सीएए के विरोध में देश में कराए दंगे : शाह

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सीएए को लेकर लोगों को गुमराह किया और देश में दंगे कराए। जबकि यह कानून पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर आए लोगों को नागरिकता देने का है, किसी की नागरिकता छीनने का नहीं।

16/01/2020

जगन सरकार का आदेश, हिंदू धर्म बदलने वाले कर्मचारी छोड़ें तिरुपति की नौकरी

आंध्र प्रदेश की जगन मोहन रेड्डी सरकार ने तिरुमला तिरुपति देवस्थानम् के कर्मचारियों के लिए एक आदेश जारी किया। इस आदेश के अनुसार मंदिर ट्रस्ट में कार्यरत गैर हिंदू या जिन्होंने हिंदू धर्म को छोड़कर किसी अन्य धर्म को अपना लिया है उन कर्मचारियों को नौकरी छोड़नी होगी।

30/08/2019

जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, पिस्तौल और गोला बारूद के साथ 1 गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में जम्मू पुलिस ने एक व्यक्ति को पिस्तौल तथा गोला बारूद के साथ गिरफ्तार करके एक और आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने शुक्रवार को बताया कि विश्वस्त सूचना के आधार पर रियासी के माहौर थाना की एक पुलिस टीम ने माहौर तहसील के देवाल के निवासी मोहम्मद युसुफ को गिरफ्तार कर लिया।

01/01/2021

CSIO ने स्वास्थ्यकर्मियों ने लिए बनाया सुरक्षात्मक चश्मा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने की सराहना

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने केंद्रीय वैज्ञानिक उपकरण संगठन के शोधकर्ताओं द्वारा कोरोना के खिलाफ जंग में मुस्तैद स्वास्थ्यकर्मियों के लिए बनाए गए सुरक्षात्मक चश्मे की सराहना करते हुए कहा कि यह पुलिसकर्मियों और आम लोगों के लिए उपयोगी हो सकता है।

02/07/2020

अनुच्छेद 370 के हटाये जाने के बाद अब कश्मीर के लोग शांति महसूस कर रहे हैं: अमित शाह

महाराष्ट्र के सांगली में गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया।

10/10/2019

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इंदौर जेल से जमानत पर रिहा, कहा- न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा

धार्मिक भावनाओं को आहत करने समेत अन्य आरोपों में मध्यप्रदेश की इंदौर की सेंट्रल जेल में कैद स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को शनिवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। जेल से रिहा होने के बाद फारूकी ने कहा कि उन्हें अपने देश की प्रशासनिक और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। उन्होंने उन पर लगे आरोपों के संबंध में पूछे गए प्रश्नों का उत्तर देने से इनकार कर दिया।

07/02/2021