Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में मेट्रो के आगे कूदा पति, पत्नी ने बच्ची के साथ किया सुसाइड

दिल्ली में चेन्नई निवासी एक पूरे परिवार ने जान दे दी है। जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर युवक ने पहले मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

14/12/2019

देश में कोरोना के 33,376 नए मामले आए सामने

देश में 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के 33 हजार से अधिक नए मामले सामने आए। इस बीमारी से 308 मरीजों की मौत हो गयी।

11/09/2021

पेगासस जासूसी विवाद: अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सांसद, एसआईटी जांच की मांग को लेकर दायर की याचिका

पेगासस कथित जासूसी विवाद को लेकर देश में सियासी बवाल मचा हुआ है। अब पेगासस मामले की एसआईटी जांच की मांग को लेकर राज्यसभा सांसद जॉन ब्रिटास ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की।

26/07/2021

मणिपुर में 3 बीजेपी विधायकों के इस्तीफ से राजनीतिक संकट, कांग्रेस को सरकार बनाने का भरोसा

मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 3 विधायकोें के इस्तीफे से सरकार के सामने आसन्न राजनीति संकट के बीच कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाने का भरोसा जताया है। कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओ. इबोबी सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी राज्यपाल डॉ. नजमा हेपतुल्लाह से बीरेन सिंह सरकार को सदन में बहुमत साबित करने का आदेश देने के लिए गुजारिश करेगी।

18/06/2020

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की हुई बैठक, शिवसेना के प्रस्ताव का इंतजार

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की यहां दो घंटे चली बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की सरकार बनाने के लिए शिव सेना की ओर से प्रस्ताव आने की प्रतीक्षा है।

06/11/2019

बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने पदभार ग्रहण करने के कुछ घंटे बाद दिया इस्तीफा, भ्रष्टाचार के लगे थे आरोप

बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी ने पदभार ग्रहण करने के कुछ घंटे के अंदर ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मेवालाल चौधरी ने गुरुवार को भारी हंगामे के बीच शिक्षा विभाग का पदभार संभाला था। मेवालाल पर भागलपुर कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति पद पर रहते हुए नियुक्ति में घोटाले का आरोप है।

19/11/2020

BJP में शामिल हुए पूर्व TMC सांसद दिनेश त्रिवेदी, बोले- बंगाल के लोग तरक्की चाहते है, हिंसा-भ्रष्टाचार नहीं

तृणमूल कांग्रेस के पू्र्व सांसद दिनेश त्रिवेदी शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल होने के बाद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि उन्हें इस स्वर्ण पल का इंतजार था। बंगाल की जनता ने तृणमूल कांग्रेस को नकार दिया है। बंगाल की जनता तरक्की चाहती है वो हिंसा और भ्रष्टाचार नहीं चाहती।

06/03/2021