Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी ने जीती 33 सीटें

रुणाचल प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा ने 33 सीटें जीती है। इस बार जदयू को यहां सात सीट पर जीत मिली है, जबकि दो सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार को भी जीत मिली है।

23/05/2019

पेगासस जासूसी केस: राहुल गांधी ने कहा- SC की निगरानी में हो न्यायिक जांच, गृह मंत्री अमित शाह दें इस्तीफा

पेगासस के जरिए जासूसी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी दल संसद के अंदर और बाहर मोदी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस तथा विपक्ष के कई संसद सदस्यों ने संसद भवन के बाहर प्रदर्शन किया तथा सरकार विरोधी नारे लगाए। राहुल गांधी ने पेगासस जासूसी मामले में न्यायिक जांच की मांग करते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस्तीफा मांगा है।

23/07/2021

बाटला हाउस केस में फैसला आने पर बीजेपी का विपक्ष पर हमला, कहा- ममता बनर्जी कब छोड़ रही हैं राजनीति

भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस और वामदलों पर हमला बोलते हुए कहा कि कोर्ट का फैसला आने के बाद अब यह साफ हो गया है कि बाटला हाउस एनकाउंटर फर्जी नहीं था। प्रसाद ने कहा कि उस समय ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर बाटला हाउस एनकाउंटर सच साबित हुआ, तो वह राजनीति छोड़ देंगी, अब ममता राजनीति कब छोड़ रही हैं।

10/03/2021

जस्टिस रमन्ना ने चिदंबरम का मामला सीजेआई रंजन गोगोई के पास भेजा

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ शीर्ष अदालत का रुख किया है।

21/08/2019

विनय और मुकेश की संशोधन याचिका पर होगी सुनवाई

पूरे देश को दहला देने वाले निर्भया सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या मामले के दोषी विनय शर्मा और मुकेश कुमार की संशोधन (क्यूरेटिव) याचिकाओं पर उच्चतम न्यायालय में इन चैम्बर सुनवाई होगी।

11/01/2020

बेनतीजा रही 8वें दौर की वार्ता: कृषि कानूनों की वापसी पर अड़े किसान, 8 जनवरी को अगली बैठक

नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। आंदोलन के बीच किसान संगठनों और सरकार के मंत्रियों के बीच 8वें दौर की बैठक हुई, जो बेनतीजा खत्म हो गई। राजधानी दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में करीब 4 घंटे चली बैठक में किसान सिर्फ कानून वापसी की मांग पर ही अड़े रहे। किसानों ने कहा कि कानून वापसी नहीं तो घर वापसी भी नहीं।

04/01/2021

कोरोना वायरसः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 94 लाख के पार, अब तक 88 लाख से ज्यादा मरीज हुए स्वस्थ

देश में कोरोना वायरस को शिकस्त देने वालों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 88 लाख से अधिक हो गई है और सक्रिय मामले कम होकर पौने पांच फीसदी से नीचे आ गए है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटे में 38,772 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 94.31 लाख के पार पहुंच गया है।

30/11/2020