Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रधानमंत्री मोदी ने झारखंड के नवनिर्मित विधानसभा भवन का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को झारखंड विधानसभा के नवनिर्मित भवन और साहिबगंज मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन किया।

12/09/2019

चीन ने अरुणाचल प्रदेश के 5 युवकों को भारत को सौंपा, 14 दिन तक रहेंगे क्वारेंटाइन

चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) ने राह भटककर सीमा पार पहुंचे अरुणाचल प्रदेश के 5 युवकों को शनिवार को भारत को सौंप दिया। तेजपुर स्थित रक्षा प्रवक्ता ने युवकों को भारत को सौंपे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि सारी औपचारिकता पूरी करने के बाद पांचों युवकों को किबितु में सेना के सुपुर्द कर दिया गया है।

12/09/2020

राहुल गांधी ने संसद में पूछा टॉप 50 डिफॉल्टर्स का नाम, ठाकुर ने कहा- वेबसाइट पर देख लें

बैंकिंग तंत्र की स्थिति को लेकर सोमवार को लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार नोंकझोक हुई तथा कांग्रेस सदस्य राहुल गांधी को इस विषय पर प्रश्न पूछने का पूरा मौका न देने पर कांग्रेस, द्रविड़ मुनेत्र कषगम् और वामदलों ने सदन में हंगामा तथा बहिर्गमन किया।

16/03/2020

लोगों को सटीक जानकारी मिले इसके लिए अखबारों की निर्बाध आपूर्ति महत्वपूर्ण : सरकार

सरकार ने कहा कि समाचार पत्रों की निर्बाध आपूर्ति यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि लोगों को नवीनतम घटनाक्रमों की सटीक जानकारी मिले। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को यह सुनिश्चित करने को कहा है कि प्रिंट तथा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का कामकाज जारी रहे।

24/03/2020

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के दायरे में आए ऑनलाइन समाचार पोर्टल और कंटेट प्रोवाइडर्स, अधिसूचना जारी

केंद्र सरकार ने ऑनलाइन समाचार पोर्टलों और ऑनलाइन विषय वस्तु प्रदाताओं (कंटेंट प्रोवाइडर) की दिनों-दिन बढ़ती संख्या के मद्देनजर इनके नियमन के लिए इन्हें सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के दायरे में लाने का निर्णय लिया है। मंत्रिमंडल सचिवालय ने इस आदेश से संबंधित अधिसूचना बुधवार को जारी की।

11/11/2020

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुश्मनों को चेताया, कहा- भारत की ओर आंख उठाने वालों को कड़ा संदेश है राफेल

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान से वायु सेना की ताकत और क्षमता कई गुना बढ़ गई है और यह भारत की ओर आंख उठाने वालों के लिए बड़ा और कड़ा संदेश है। खासकर हमारी संप्रभुता की ओर उठी निगाहों के लिए।

10/09/2020

बंगलादेशी आतंकवादियों और असामाजिक तत्वों पर नजर रखे पुलिस : येद्दियुरप्पा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येद्दियुरप्पा ने राज्य में बंगलादेशी आतंकवादियों और असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए पुलिस अधिकारियों को को कड़े निर्देश दिए।

20/10/2019