Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
भारत

भाजपा सरकार से निराश है जनता, हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी: भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा

Monday, October 21, 2019 12:50 PM
भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा, कुमारी शैलजा, रणदीप सुरजेवाला व अन्य
चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान चल रहा है। भाजपा, कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा ने रोहतक के एक मतदान केन्द्र पर अपना वोट डाला।
 
मीडिया से बात करते हुए हुड्‌डा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी का कांग्रेस से कोई मुकाबला नहीं है, कांग्रेस के मुकाबले जननायक पार्टी कहीं भी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से जनता निराश है, इस चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से जीतेगी।
यह भी पढ़ें:

मध्यप्रदेश के CM कमलनाथ के करीबियों के यहां आयकर छापा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी (ओएसडी) प्रवीण कक्कड़ के इंदौर तथा पूर्व सलाहकार राजेंद्र मिगलानी के दिल्ली और भोपाल स्थित आवास सहित करीब 50 स्थानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने रविवार तड़के छापेमारी शुरू की जिसमें अब तक नौ करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं।

08/04/2019

कोरोना संकट के दौरान पीएम मोदी को समझ आया मनरेगा का महत्व: सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार योजना (मनरेगा) को लेकर उल्टा सीधा बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना संकट के दौरान इसकी अहमियत ठीक तरह से समझ आई है और उन्हें पूरा एहसास हो गया है कि गांवों को इस योजना से मजबूत बनाया जा सकता है।

08/06/2020

BJP के 40वें स्थापना दिवस पर PM मोदी ने दी बधाई, बोले- संकट में जरूरतमंदों की मदद करें कार्यकर्ता

केंद्र से लेकर देश के दर्जनभर राज्यों में सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी का आज 40वां स्थापना दिवस है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी। मोदी ने कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होकर भागीदार बनने और सरकार के द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की।

06/04/2020

पदयात्रा के पोस्टर का किया विमोचन

प्रथम नवरात्रा को करतारपुरा नाले से खेड़ापति बालाजी की 21वीं पदयात्रा रवाना होगी। भाजपा के पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने पदयात्रा के पोस्टर का विमोचन किया।

22/09/2019

देश में कोरोना का कहर: 24 घंटे में रिकॉर्ड 4187 लोगों की मौत, लगातार तीसरे दिन 4 लाख से ज्यादा नए केस

देश में कोरोना संक्रमण का भयावह कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते 3 दिन से नए संक्रमितों का आंकड़ा 4 लाख के पार जा रहा है, जबकि मौतें भी 4 हजार के करीब दर्ज की जा रही है। कोरोना के दिन-प्रतिदिन बढ़ते कहर के बीच पिछले 24 घंटों में 4.01 लाख से अधिक नए मामले सामने आए हैं और 4 हजार से ज्यादा मौतें हुई है।

08/05/2021

MEA ने किसान आंदोलन पर विदेश से टिप्पणियों को बताया गैरजिम्मेदाराना, कहा- पहले तथ्यों को समझें

भारत ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन की लेकर की गई टिप्पणियों को गैरजिम्मेदाराना करार दिया है और उन्हें सलाह दी है कि ऐसे आंदोलन भारत की लोकतांत्रिक राजनीति के संदर्भ में देखे जाने चाहिए और कोई भी टिप्पणी करने से पहले तथ्यों को अच्छे से समझना चाहिए।

03/02/2021

इमरान का कबूलनामा, कहा, अमेरिका की मदद के लिए पाक ने तैयार किए जेहादी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक के बाद एक अपने देश की नापाक करतूतों को कबूल कर रहे हैं। इमरान खान ने एक इंटरव्यू में कबूल किया है कि 1980 में अफगानिस्‍तान में सोवियत संघ के खिलाफ लड़ने के लिए पाकिस्‍तान ने जेहादियों को तैयार किया था।

13/09/2019