Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास कोरोना संक्रमित पाए गए है, जिसके बाद उन्हें लखनऊ स्थित मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंहत के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

13/08/2020

अन्ना हजारे की चेतावनी, कहा- निर्भया के दोषियों को दो फांसी वरना करूंगा आमरण अनशन

वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे ने केंद्र सरकार को आमरण अनशन की चेतावनी दी है। अन्ना ने ऐलान किया है कि अगर नरेंद्र मोदी सरकार निर्भया के दोषियों को फांसी देने की तारीख एक सप्ताह के भीतर तय नहीं करती है तो वे आमरण अनशन पर बैठेंगे।

10/12/2019

आईसीएमआर जारी करेगा राज्यों के लिए नए निर्देश

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (आईसीएमआर) ने राज्यों को निर्देश दिया है कि वे अगले 2 दिन तक कोरोना रैपिड टेस्ट किट का इस्तेमाल न करें।

22/04/2020

भगोड़े विजय माल्या के प्रत्यर्पण की औपचारिकताएं पूरी, कभी भी लाया जा सकता है भारत

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या को किसी भी वक्त भारत लाया जा सकता है। ब्रिटेन में माल्या के प्रत्यर्पण की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं। ब्रिटिश कोर्ट पहले ही माल्या के भारत प्रत्यर्पण पर मुहर लगा चुकी है।

04/06/2020

सरकार को पुलिस में महिलाओं के लिए भर्ती करनी चाहिए शुरू : कांग्रेस

कांग्रेस ने दिव्यांगों के लिए पुलिस बलों में चार प्रतिशत कोटा समाप्त करने को केंद्र सरकार की गरीब विरोधी नीति करार दिया है।

21/08/2021

'हाउडी मोदी' का निमंत्रण स्वीकारने पर मोदी ने जताया ट्रम्प का आभार

प्रवासी भारतीयों के ऐतिहासिक 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार करने पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि ट्रंप की सहमति अमेरिकी समाज और अर्थव्यवस्था के लिए भारतीय समुदाय के योगदान और संबंधों की ताकत दर्शाती है।

16/09/2019

हरियाणा: यमुनानगर में बीजेपी की जिला स्तरीय बैठक का विरोध, किसानों ने बैरिकैडिंग तोड़ी, पुलिस से झड़प

हरियाणा के यमुनानगर में शनिवार को किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। दरअसल बीजेपी की प्रस्तावित बैठक में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के साथ ही बीजेपी के स्थानीय विधायकों और मंत्रियों को यहां आना था। किसानों ने विरोध जताते हुए कहा कि हम किसी भी कीमत पर ये कार्यक्रम नहीं होने देंगे।

10/07/2021