Dainik Navajyoti Logo
Saturday 27th of February 2021
 
भारत

लखनऊ के वजीरगंज कोर्ट में बम धमाका, कई वकील जख्मी

Thursday, February 13, 2020 12:50 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

लखनऊ। लखनऊ के वजीरगंज कोर्ट परिसर में बम धमाके होने की सूचना है, जिसमें कई वकील घायल हो गए। वजीरगंज कोर्ट में एक बम फटने की जानकारी मिली है, जिसें कई वकील जख्मी हो गए, इसके अलावा तीन जिंदा बम बरामद किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वकीलों के आपसी विवाद के चलते ये हैंड ग्रैनेड हमला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

पुलवामा मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर, दोनों तरफ से हो रही फायरिंग

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये।

18/05/2019

पुणे में भारी बारिश से झुग्गियों पर गिरी दीवार, 15 लोगों की मौत

पुणे में कोंधवा में भारी बारिश से दीवार गिर गई, जिससे 15 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर घायल हो गए। इसमें चार बच्चों की भी मौत हो गई।

29/06/2019

कर्नाटक में बाढ़ की स्थिति गंभीर, यातायात बाधित

महाराष्ट्र के नदी बांधों से भारी मात्रा में जल छोडऩे और कर्नाटक के पांच जिलों में भारी बारिश के कारण राज्य में बाढ़ की स्थिति और खराब हो गयी। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बेलगावी, रायचूर, बगलकोट, यादगीर, विजयपुरा एवं धारवाड़ जिलों में भारी बारिश के कारण राज्य में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ गई।

06/08/2019

औरंगाबाद हादसे में मृतकों के परिजनों को 5 लाख के मुआवजे की घोषणा

महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को औरंगाबाद के पास मालगाड़ी से कटकर मरे सभी मजदूरों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा दिए जाने की घोषणा की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया और कहा कि राज्य सरकार घायल हुए लोगों का पूरा चिकित्सकीय खर्च वहन करेगी।

08/05/2020

कोरोना संक्रमितों को कम संख्या में होना पड़ रहा है अस्पताल में भर्ती: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि कोरोना संक्रमित अधिक से अधिक मरीजों का घर पर ठीक तरह इलाज हो जाने से कम संख्या में लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ रहा है। केजरीवाल ने दिल्ली में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा बढ़ने पर कहा कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों की मेहनत रंग ला रही है।

05/07/2020

कृषि अध्यादेशों को लेकर NDA में फूट, हरसिमरत कौर ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

मोदी सरकार द्वारा संसद में पेश किए गए कृषि अध्यादेशों को लेकर राजग में फूट पड़ गई है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन में भाजपा की खास सहयोगी अकाली दल के कोटे से मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने विरोध स्वरूप मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है।

18/09/2020

दिल्ली में कड़ाके की ठंड ने किया नए साल का स्वागत, घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी रही काफी कम

राजधानी दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में शीतलहर का प्रकोप जारी है और न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। राष्ट्रीय राजधानी में नए साल की सुबह कड़ाके की ठंड रही और घना कोहरा छाया रहने की वजह से दृश्यता का स्तर भी काफी कम रहा।

01/01/2021