Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में भरी चुनावी हुंकार, कहा- 2 मई के बाद जान की भीख मांगेंगे टीएमसी के गुंडे

Wednesday, March 03, 2021 09:35 AM
योगी आदित्यनाथ ने रैली को किया संबोधित।

मालदा। भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड प्रचारक की भूमिका में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि घुसपैठियों के मददगार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडे दो मई के बाद जान की भीख मांगेंगे। मालदा में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि दो मई के बाद बंगाल में टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे। भाजपा सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर बंगाल में गौ हत्या बंद होगी। यहां की सरकार ने जय श्री राम के नारे पर अघोषित प्रतिबंध लगा रखा है।

गौ तस्करों को सरकार का संरक्षण
उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जो राम का द्रोही है उसका भारत और बंगाल में में कोई काम नहीं है। टीएमसी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। हर तरफ अराजकता फैली हुई है। बंगाल में गौ तस्करों को सरकार का संरक्षण है। कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है। बंगाल की हालत देख कर दुख होता है।

बंगाल में पूजा पर लगा रखा है प्रतिबंध
योगी ने कहा कि सनातन संस्कृति की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है। भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है। यह भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ है और भारत अपनी आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकता। पांच अगस्त 2020 से अयोध्या में भगवान राम मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, निधि समर्पण में बंगाल के लोगों ने जो योगदान दिया है, उसके लिए धन्यवाद देते हैं।

बंगाल के माध्यम से एक नए परिवर्तन को बढ़ाना है
उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि गर्व से कहो हम हिन्दू हैं। ये कोई साम्प्रदायिक वक्तव्य तो नहीं था। स्वामी विवेकानंद को मैं प्रणाम करता हूं। बंगाल के माध्यम से एक नए परिवर्तन को बढ़ाना है। बंगाल की धरती से ही बंकिमचंद्र चटर्जी ने उदघोष किया था। वन्देमातरम के माध्यम से भारत के स्वाभिमान को जगाया था। ये गुरुदेव रवींद्रनाथ की धरती है जिसने राष्ट्रवाद को जन्म दिया था। ये नोबेल पुरस्कार की धरती है लेकिन आज बंगाल कहां आ गया। सत्ता प्रायोजित आतंकवाद यहां की व्यवस्था को ध्वस्त कर चुका है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मोदी ने वीर सावरकर को किया नमन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर (विनायक दामोदर सावरकर) की 136वीं जयंती पर उनको नमन किया।

28/05/2019

पीठ में छुरा घोंपने वाले नीतीश को जनता मजा चखाएगी: लालू यादव

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट््िवटर हैंडल पर कहा गया है कि पीठ में छुरा घोंपने वाले जनता दल यूनाईटेड

09/05/2019

कोरोना वैक्सीन 2021 से पहले आने की संभावना नहीं, ह्यूमन ट्रायल फेज में पहुंचे 11 वैक्सीन

भारत बायोटेक के कोरोना वैक्सीन को 15 अगस्त तक लॉन्च किए जाने के दावे के बीच विज्ञान मंत्रालय ने कहा है कि कोई भी वैक्सीन 2021 से पहले उपलब्ध होने की संभावना नहीं है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने रविवार को कहा कि दुनिया में तैयार हो रहे 140 वैक्सीन में से 11 ह्यूमन ट्रायल फेज में पहुंच चुके हैं, लेकिन यह संभावना नहीं है कि इनमें से कोई भी अगले साल से पहले बड़े पैमाने पर उपयोग के लिए तैयार हो जाएगा।

06/07/2020

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत की खबरों का एम्स ने किया खंडन, कहा- अभी वह जिंदा है

अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत की रिपोर्ट्स का नई दिल्‍ली एम्‍स ने खंडन कर दिया है। एम्‍स के अधिकारियों ने बताया कि छोटा राजन अभी जिंदा है और और उसका इलाज चल रहा है। इसके पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में छोटा राजन की कोरोना से मौत की खबर आई थी।

07/05/2021

राहुल गांधी औरैया हादसे पर व्यक्त की संवेदना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में दिल्ली और राजस्थान से लौट रहे 24 मजदूरों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

16/05/2020

सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, आपराधिक कानून से बचने के लिए जनप्रतिनिधि नहीं दे सकते विशेषाधिकार की दलील

सुप्रीम कोर्ट ने अपने एक अहम फैसले में कहा कि सभी नागरिकों पर लागू होने वाले आपराधिक कानूनों से छूट का दावा, सदन में मिली छूट और विशेषाधिकार का हवाला देकर नहीं किया जा सकता। आपराधिक कानून से छूट का दावा करना उस भरोसे को धोखा देना होगा जो उन पर जनप्रतिनिधि के तौर पर किया गया है।

29/07/2021

कोरोना वैक्सीनेशन पर बड़ा फैसला, तीसरे चरण में बुजुर्गों एवं 45 साल से ज्यादा उम्र के मरीजों को लगेगा मुफ्त टीका

केन्द्र सरकार ने सभी लोगों को वैक्सीन लगाने की मंजूरी दे दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में 60 से अधिक के लोगों को वैक्सीन लगाने की मंजूरी दी है।

24/02/2021