Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

सूरत में मिट्टी धंस जाने से छह श्रमिक दबे

Tuesday, March 23, 2021 18:10 PM
श्रमिक मिट्टी के नीचे दब गए।

सूरत। गुजरात में सूरत के कामरेज क्षेत्र में मिट्टी धंस जाने से छह श्रमिक मिट्टी के नीचे दब गए। अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि मोटा वराछा इलाके में एक नवनिर्मित इमारत में कार्य किया जा रहा था। इस दौरान अचानक मिट्टी धंस जाने से वहां कार्य कर रहे 6 श्रमिक दब गये।

सूचना मिलते ही दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने श्रमिकों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने बताया कि मिट्टी में दबे छह में से चार मजदूरों को बेहोशी की हालत में और दो को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नागरिकता संशोधन बिल का समाधान तलाशने की सोच रहे : शाह

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तरपूर्व के राज्यों में हिंसा हो रही है। इस पर गिरिडीह में चुनावी रैली के दौरान अमित शाह ने कहा कि वह इसका समाधान तलाशने की सोच रहे हैं।

15/12/2019

लॉकडाउन के चलते गाड़ियां बंद, गुजरात से पैदल राजस्थान आने को मजबूर सैकड़ों मजदूर

गुजरात के अहमदाबाद में काम करने वाले हजारों मजदूर राजस्थान में अपने घर पैदल वापस जाने को मजबूर हैं। इन मजदूरों के मालिकों ने कोरोना के खतरे के मद्देनजर किए गए लॉकडाउन की वजह से अपने काम बंद कर दिए हैं और इनको अपने घर जाने को कह दिया।

25/03/2020

योगी और भागवत के खिलाफ टिप्पणी करने पर सिंगर के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी कैन्ट थाने में केस दर्ज किया गया है।

20/06/2019

मेरी पत्नी ने रची थी फायरिंग की साजिश : आयुष

मोहनलालगंज लोकसभा सीट के भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष ने एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में आयुष ने कहा कि वह निर्दोष है और उसने स्वयं पर गोली नहीं चलवाई है।

09/03/2021

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार वालिया का कोरोना से निधन, अपोलो अस्पताल में थे भर्ती

दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार वालिया का कोरोना संक्रमण के कारण गुरुवार को निधन हो गया। डॉ. वालिया कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे और उसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार सुबह उनका निधन हो गया

22/04/2021

जम्मू के पांच जिलों में मोबाइल, इंटरनेट सेवा फिर से बंद

जम्मू क्षेत्र के पांच जिलों में रविवार सुबह मोबाइल इंटरनेट सेवा फिर से स्थगित कर दी गई है।

18/08/2019

लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी रेल सेवाएं शुरू होने की संभावना नहीं

कोरोना वायरस प्रकोप का लगातार बढ़ता जा रहा है। इसके कारण देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी बाद रेल और हवाई सेवाएं शुरू होने की संभावना नहीं है।

19/04/2020