Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय मंत्री श्रीपद येसो नाइक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, पत्नी और पीएस की मौत

केंद्रीय आयुर्वेद, योगा और होम्योपैथी मंत्री श्रीपद येसो नाइक सोमवार को एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में उनकी पत्नी विजय और उनके सचिव दीपक की मौत हो गई है। यह हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ के अंकोला तालुका में हुआ। नाइक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

12/01/2021

भारत में कोरोना वायरस के 329 मामलों की पुष्टि, अब तक 7 की मौत

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 324 हो गयी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार सुबह बताया कि देश में कोरोना के 324 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 283 मरीज भारतीय है, जबकि 41 विदेशी नागरिक हैं।

22/03/2020

पंजाब में पाकिस्तानी ड्रोन गिरा रहा हथियार, अमरिंदर ने शाह से किया समाधान का आग्रह

कश्मीर मामले में दुनिया भर में अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान अब पंजाब में अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने में जुटा है।

25/09/2019

विजय गोयल ने ऑड-ईवन योजना को बताया नाटक, ऑड नंबर की गाड़ी लेकर सड़क पर निकले

भाजपा सांसद विजय गोयल ने दिल्ली में प्रदूषण नियंत्रित करने के लिए यात्री कारों के लिए सोमवार से जारी ऑड-ईवन योजना का विरोध किया और अपनी विषम नंबर की गाड़ी लेकर सड़क पर निकले। गोयल ने इसे मात्र एक चुनावी नाटक बताया।

04/11/2019

भ्रष्टाचार मामले को लेकर फडणवीस ने राज्यपाल से की मुलाकात, बोले- उद्धव सरकार ने खो दी नैतिकता

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने आरोप लगाया है कि राज्य में भ्रष्टाचार के इतने मामले सामने आने के बावजूद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अभी तक एक भी बयान नहीं दिया है। फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार सुबह राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। फडणवीस ने ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से कहा कि महाराष्ट्र सरकार हफ्ता वसूली वाली सरकार है।

24/03/2021

किसान संबंधी विधेयकों के लेकर राज्यों से नहीं किया गया परामर्श: चिदंबरम

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने लोकसभा में किसान संबंधी दो विधेयकों को अनुमोदित करने को लेकर पंजाब और हरियाणा के किसानों के विरोध प्रदर्शन पर शुक्रवार को कहा कि यह जनता और सरकार के बीच की दूरी को प्रदर्शित करता और यह दर्शाता है कि राज्यों से परामर्श नहीं किया गया है।

18/09/2020

गुजरात हाईकोर्ट के आदेश पर SC की रोक, मास्क नहीं लगाने पर कोविड सेंटर में सेवा कराने का दिया था निर्देश

सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात में मास्क नहीं लगाने वालों से कोरोना सेंटर में सेवा कराने के उच्च न्यायालय के आदेश पर गुरुवार को रोक लगा दी। कोर्ट ने कहा कि कहा कि हाईकोर्ट का आदेश पालन करने लायक नहीं है, इससे लोग कोरोना संक्रमित हो सकते हैं।

03/12/2020