Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कश्मीर से बहू लाएंगे : खट्टर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीरी महिलाओं को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनकी टिप्पणी को तुच्छ करार दिया और कहा कि इससे साबित होता है कि आरएसएस के वर्षों के प्रशिक्षण के बाद कमजोर और दायनीय इंसान तैयार करता है।

10/08/2019

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में 27 स्कूली छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, अभिभावक परेशान

देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्र सरकार ने स्कूलों को खोलने के लिए दिशानिर्देश जारी कर दिए हैं। हालांकि अभिभावक अपने बच्चों को स्कूलों में भेजने से डर रहे हैं। उनका कहना है कि कहीं उनके बच्चे भी कोरोना की चपेट में ना आ जाए। कोरोना संक्रमण को लेकर पेरेंट्स के डर के बीच आंध्रप्रदेश के विजयनगरम शहर में 27 स्कूली छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

06/10/2020

वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण करने 25 दिसंबर को लखनऊ आएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 दिसंबर को लखनऊ आगमन को लेकर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपने संक्षिप्त दौरे में मुख्यमंत्री सचिवालय 'लोकभवन' में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

22/12/2019

किसानों के हित में जरूरी कदम उठाए और किसान विरोधी 3 कृषि कानूनों को निरस्त करे सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार को किसानों के साथ खुले दिमाग से बात कर उनकी समस्याएं सुननी चाहिए और कृषि विरोधी तीनों कानूनों को रद्द कर देना चाहिए। राहुल गांधी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि देर आए, दुरुस्त आए।

01/12/2020

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कोचिंग सेंटर की छत गिरी, 5 की मौत

दिल्ली के भजनपुरा के सुभाष मोहल्ला में शनिवार को एक कोचिंग संस्थान की इमारत ढह गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि बचावकर्मियों ने इमारत के मलबे से 7 छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया।

25/01/2020

दिल्ली में आईआईसीटीएफ का आयोजन

केन्द्रीय कृषि मंत्रालय की ओर से भारतीय अंतरराष्ट्रीय सहकारी व्यापार मेले के आयोजन की शुरुआत हुई, जिसका शुभारंभ केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किया।

12/10/2019

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन तथा मानवता की कमी के कारण जिस तरह से बड़ी संख्या में लोगों ने दम तोड़ा है, वह बहुत बड़ा अपराध है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जानी चाहिए।

08/06/2021