Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

जम्मू-कश्मीर: अवंतिपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकवादी ढेर

Saturday, April 25, 2020 14:50 PM
फाइल फोटो।

जम्मू। पुलवामा जिले के अवंतिपोरा में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के होने के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने पुलवामा में अवंतिपोरा के गोरापोरा इलाके में शुक्रवार कोसंयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया। अभियान के दौरान सुरक्षा बल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर गोलीबारी की।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गये। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गये जो एक पुलिसकर्मी को कुलगाम स्थित निवास से अगवा कर भागने का प्रयास कर रहे थे। गोलीबारी में पुलिसकर्मी भी घायल हो गया।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महबूबा मुफ्ती से मिल सकती है इल्तिजा, सुप्रीम कोर्ट से मिली इजाजत

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उसने महबूबा मुफ्ती से मिलने की मांग की है।

05/09/2019

वैष्णो देवी का दरबार भक्तों के लिए खुला, रोजाना 2000 भक्तों को दर्शन की इजाजत

कोरोना वायरस के संकट के कारण वैष्णो देवी को बंद कर दिया गया था। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मां वैष्णो देवी की यात्रा को शुरू करने की अनुमति दे दी है।

16/08/2020

जीडीपी में एमएसएमई का होगा 50% हिस्सा : गडकरी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का साल 2024 तक देश का सकल घरेलु उत्पाद (जीडीपी) पांच ट्रिलियन डॉलर करने की महत्वाकांक्षी योजना में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) क्षेत्र का हिस्सा 50 फीसदी होगा।

24/08/2019

पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र में बीजेपी विधायकों का हंगामा, राज्यपाल का अभिभाषण 4 मिनट में समाप्त

पश्चिम बंगाल विधानसभा बजट सत्र के पहले दिन शुक्रवार को भाजपा विधायकों ने जबरदस्त हंगामा करते हुए सदन के बीचों बीच आकर नारेबाजी की और इस हंगामे की वजह से राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपना औपचारिक उद्घाटन भाषण 4 मिनट में समाप्त कर दिया।

02/07/2021

पतंजलि की नई कोरोना दवा 'कोरोनील' लॉन्च, रामदेव बोले- वैज्ञानिक मापदंडों पर खरी उतरी है दवा

पतंजलि अनुसंधान संस्थान ने दावा किया है कि वैज्ञानिक तथ्यों के आधार पर कोरोनील दवा कोरोना के उपचार के लिए कारगर साबित हुई है। योगगुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोरोनील को जारी करते हुए कहा कि यह दवा वैज्ञानिक मापदंडों पर खरी उतरी है तथा इसको लेकर 9 शोध पत्र दुनिया के सबसे ज्यादा प्रभाव वाले शोध पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुके हैं जबकि 16 पर काम जारी है।

19/02/2021

मध्यप्रदेश हनीट्रैप मामला : गिरोह के मेरा प्यार, पंछी और वीआईपी कोडवर्ड

मध्य प्रदेश के हनी ट्रैप कांड में एक बाद एक खुल रही परतों के बाद सामने आ रही तस्वीर और ज्यादा चौंकाने वाली है। मामले में पकड़ी गई महिलाओं के पास से एसआईटी के हाथ एक डायरी लगी है, जिसमें लोगों से वसूली गई रकम और बकाया का तो ब्यौरा है ही, साथ ही यूज लिए जाने वाले कोडवर्ड का भी जिक्र है।

02/10/2019

अयोध्या विवाद: मध्यस्थता समिति को 15 अगस्त तक का दिया समय

मध्यस्ता कमेटी ने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट को सील बंद लिफाफे में अंतरिम रिपोर्ट सौंपी है। कमेटी को 15 अगस्त तक का समय मिला है।

10/05/2019