Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

सोनिया और राहुल गांधी ने दी अंबेडकर को श्रद्धांजलि

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को उनकी जयंती पर मंगलवार को श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया।

14/04/2020

राजस्थान की सियासी उठापटक: स्पीकर सीपी जोशी ने सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका ली वापस

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने हाईकोर्ट के 21 जुलाई के अंतरिम आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका सोमवार को वापस ले ली। जोशी की ओर से पेश वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने खंडपीठ के समक्ष दलील दी कि हाईकोर्ट के गत शु्क्रवार के आदेश के बाद पहले के आदेश के खिलाफ याचिका जारी रखने का कोई मतलब नहीं रह जाता, इसलिए उन्हें इसे वापस लेने की अनुमति प्रदान की जाए।

27/07/2020

गार्गी कॉलेज की छात्राओं से छेड़खानी मामला, सुप्रीम कोर्ट ने दी हाईकोर्ट जाने की सलाह

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला लेकर आए याचिकाकर्ता को दिल्ली हाईकोर्ट जाने की सलाह दी। याचिकाकर्ता ने जनहित याचिका दायर कर मामले की सीबीआई से जांच के निर्देश देने का अनुरोध किया था।

13/02/2020

केजरीवाल पर जावड़ेकर का आरोप, कहा- केंद्र सरकार के कामों का झूठा श्रेय लूटा

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने दिल्ली के विकास की महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में रोड़े अटकाए और केन्द्र सरकार के कामों का झूठा श्रेय लूटा।

28/01/2020

निर्वाचन आयोग का फैसला, कोरोना संक्रमण के चलते चार राज्यों में होने वाले उपचुनावों को किया स्थगित

भारतीय निर्वाचन आयोग ने बुधवार को बड़ा फैसला लेते हुए चार राज्यों में होने वाले उपचुनावों को फिलहाल स्थगित करने का फैसला लिया है। यह निर्णय देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के चलते बने हालात को देखते हुए लिया गया है।

06/05/2021

शराब की बोतल पर राष्ट्रपिता की तस्वीर छापने के लिए इजरायली कंपनी पर हो कार्रवाई : नायडू

राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने सदन में विदेश मंत्री एस. जयशंकर को निर्देश दिया कि इजरायल की शराब बनाने वाली उस कंपनी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए जिसने बोतल पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर छापी है।

02/07/2019

अगले 3-4 सप्ताह महत्वपूर्ण, कोरोना से निपटने के लिए केंद्र-राज्य मिलकर करें काम: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस को देश के सभी राज्यों के लिए खतरा बताया और केंद्र एवं राज्यों को इस महामारी पर नियंत्रण के लिए एक साथ काम करने की आवश्यकता पर बल दिया।

21/03/2020