Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
भारत

कश्मीर में 3 आतंकवादी सहयोगियों को किया गिरफ्तार

Saturday, January 15, 2022 12:30 PM
फाइल फोटो

जम्मू। उत्तर कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने उत्तरी कश्मीर के सोपोर में गिरफ्तारियां की। पुलिस ने कहा कि चिनार क्रॉसिंग दरपोरा पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीमों ने जांच के दौरान तीन लोगों को संदिग्ध देखा। पुलिस ने बयान में कहा कि संदिग्ध लोगों ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क सुरक्षा बलों ने उन्हें पकड़ लिया। उनसे से दो पिस्तौल, दो मैगजीन, 13 कारतूस और एक ग्रेनेड बरामद हुआ।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीनों लोग प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सहयोगी/मददगार है और वह आतंकवादियों को सहायता प्रदान करते है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

चिदम्बरम को अग्रिम जमानत दिए जाने से जांच की गति कम होगी : ईडी

प्रवर्तन निदेशालय ने उच्चतम न्यायालय में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत अर्जी का यह कहते हुए विरोध किया कि ऐसा करने से जांच की गति कम होगी।

29/08/2019

दिल्ली में डेंगू का कहर : कांग्रेस ने उपराज्यपाल से हस्तक्षेप की रखी मांग

यमुनापार के सबसे बड़े अस्पताल और यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज में भी डेंगू से निपटने के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं: कांग्रेस

22/11/2021

मोदी सरकार की गलत नीतियों से युवा, कारोबारी और किसान परेशान हैं: सोनिया गांधी

सोनिया ने रामलीला मैदान में पार्टी की भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश तबाह हो गया है,

14/12/2019

कृषि संबंधी विधेयकों पर राष्ट्रपति से मिलेगा विपक्ष, बिलों को मंजूरी नहीं देने की करेगा मांग

संसद में पारित किए कृषि संबंधी विधेयकों को सहमति नहीं देने की मांग को लेकर 12 विपक्षी दल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे। राज्यसभा में कांग्रेस के सांसद शक्ति सिंह गोहिल ने बताया कि इन विधेयकों को मंजूरी नहीं देने की मांग को लेकर राष्ट्रपति से मिलने के लिए 12 विपक्षी दलों ने समय मांगा है।

21/09/2020

डीजल के बढ़ते दाम

डीजल फिर हुआ 25 पैसे महंगा, पेट्रोल 22 वें दिन भी स्थिर

27/09/2021

कर्मचारियों के DA पर लगी रोक पर बोले मनमोहन सिंह, कहा- नहीं है इसकी आवश्कता

केंद्र सरकार के कर्मचारियों का महंगाई भत्ता रोकने के लिए राहुल गांधी के बाद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने भी नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। मनमोहन सिंह ने कहा है कि मौजूदा वक्त में केंद्रीय कर्मचारियों को आर्थिक रूप से मुश्किल में डालना गैरजरूरी है।

25/04/2020

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़, लश्कर-ए-तैयबा के 3 दहशतगर्द ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके के वैलू में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादी मारे गए हैं।

11/05/2021