Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राम मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास की तबीयत बिगड़ी

फेफड़ों और यूरिन में इन्फेक्शन,ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया, लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती

04/10/2021

बिहार में पान मसाला बैन

बिहार की नीतीश सरकार ने राज्य में गुटखा और पान मसाले पर बैन लगा दिया है। पान मसाला में विभिन्न जांचों में मैग्नेशियम कॉर्बोनेट पाए जाने के बाद बैन किया गया है।

30/08/2019

चंद्रयान 2 ने उम्मीद जगाकर किया निराश

इसरो के भारतीय मून मिशन के चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को इस साल सात सितंबर को चंद्रमा की दक्षिणी सतह पर सॉफ्ट लैंडिंग करना था।

28/12/2019

कश्मीर में स्थिति पूरी तरह से सामान्य नहीं, जनजीवन प्रभावित

जम्मू-कश्मीर में स्थिति अभी भी पूरी तरह से सामान्य नहीं हैं तथा लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रविवार को घाटी के किसी भी इलाके में कर्फ्यू नहीं लगाया गया है और शनिवार रात को घाटी में अधिकतर जगहों पर हालात शांतिपूर्ण रहे।

15/09/2019

मोदी का मालदीव की धरती से पाकिस्तान पर वार, सरकार प्रायोजित आतंकवाद सबसे बड़ा खतरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद को वर्तमान समय की सबसे बड़ी चुनौती बताते हुए पाकिस्तान का नाम लिए बिना शनिवार को कहा कि सरकार प्रायोजित आतंकवाद से निपटने के लिए एकजुट होने की जरूरत है और इसे धन तथा प्रश्रय देने वालों को अलग-थलग किया जाना चाहिए।

09/06/2019

बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में 12 की मौत, 3 घायल

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सरमसपुर हेल्थ केयर के पास शनिवार को सुबह स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। सभी मृतक बक्सर जिले में हर घर नल का जल योजना के तहत पाइपलाइन बिछाने का कार्य करते थे और होली पर्व मनाने के लिए घर लौट रहे थे।

07/03/2020