Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
भारत

ठगों ने डॉक्टर को बेच दिया 31 लाख रुपए का चिराग

Saturday, October 31, 2020 15:50 PM
डॉक्टर को ठगों ने चिराग बेच दिया।

मेरठ। डॉक्टर को ठगों ने एक सामान्य लैंप को अलादीन का चिराग बताकर 31 लाख रुपए में बेच दिया। ठगों के जाने के बाद डॉक्टर को पता लगा कि जिन्न नकली था। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर ठगी करने वाले इकरामुद्दीन और अनीस को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित डॉक्टर एलए खान ने बताया कि दोनों ठगों ने उनके सामने चिराग को रगड़ा, तो एक जिन्न आया, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह जिन्न नहीं था।

यह भी पढ़ें:

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा पर क्लीनिक स्टाफ से मारपीट का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया केस

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है। हीबा शाह पर 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

25/01/2020

भारतीय सेना ने LAC पर फायरिंग के आरोपों को नकारा, कहा- चीन कर रहा गुमराह

भारत ने चीन पर आरोप लगाया है कि वह वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर उसके सैनिकों की भड़काऊ गतिविधियो को छिपाने के लिए गुमराह करने वाले बयान दे रहा है और भारतीय सैनिकों ने कभी भी वास्तविक नियंत्रण रेखा का अतिक्रमण की कोशिश नहीं की है।

08/09/2020

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सभी सहयोगी दल विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे: नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को ऐलान किया कि बिहार विधानसभा चुनाव सभी सहयोगी दल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में लड़ेंगे और विजयी होंगे।

23/08/2020

सुप्रीम कोर्ट में 4 जजों ने ली शपथ, कुल संख्या हुई 34

न्यायमूर्ति कृष्ण मुरारी, न्यायमूर्ति एस. रवींद्र भट्ट, न्यायमूर्ति वी. रामसुब्रमण्यम और न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों के तौर पर शपथ ली। इसके साथ ही शीर्ष अदालत में न्यायाधीशों की संख्या अधिकतम क्षमता के मुताबिक 34 हो गई है।

23/09/2019

कांग्रेस के 7 सांसद पूरे बजट सत्र के लिए लोकसभा से निलंबित, सभापति से छीने थे पत्र

लोकसभा में खनिज विनियमन (संशोधन) विधेयक, 2020 पारित कराने के दौरान आसन से प्रक्रिया संचालन संबंधी कागज छीनकर फाड़ देने के आरोप में कांगेस के 7 सदस्यों को पूरे बजट सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया। पीठासीन उपाध्यक्ष ने कांग्रेस के गौरव गोगोई, टी.एन. प्रतापन, डीन कुरियाकोस, बेनी बेहनान, मणिकम टैगोर, गुरजीत सिंह औजला और राजमोहन उन्निथन को निलंबित किया।

05/03/2020

राहुल गांधी पर दिखी लेजर बीम, कांग्रेस ने गृह मंत्रालय को लिखा पत्र

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक और उन पर लेजर बीम डाले जाने की शिकायत पर बुधवार को कहा कि गृह मंत्रालय इस पर समुचित कार्रवाई करेगा।

11/04/2019

प्रयागराज में गता रेतकर एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, CM के सख्त कार्रवाई के निर्देश

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के मांडा क्षेत्र में घर में सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। सामूहिक हत्या की जानकारी तब हुई जब नंदलाल का बेटा राम बहादुर सुबह खेत में पहुंचा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

07/05/2020