Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
भारत

त्रिपुरा में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट मामला, दो भाजपा नेताओं को न्यायिक हिरासत में भेजा

Wednesday, May 20, 2020 15:25 PM
सांकेतिक तस्वीर।

अगरतला। पश्चिम त्रिपुरा के सोनामुरा की एक स्थानीय कोर्ट ने पिछले सप्ताह पुलिस पर हमला करने और लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में मेलाघर नगर परिषद के निर्वाचित उपाध्यक्ष सहित भाजपा के दो नेताओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने नगर परिषद के उपाध्यक्ष शपांकर सरकार और कालीपाडा बर्मन के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद दोनों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिसकर्मियों ने 16 मई को रात करीब 11 बजे जब इन्हें कर्फ्यू का उल्लंघन करने से रोका तो दोनों नेताओं पर उनके साथ मारपीट की थी।

भाजपा के चार नेताओं पर सुरक्षाकर्मियों पर हमले का आरोप है और हमले में सबीर अहमद, नायक राकेश देबवर्मा और एक राइफलमैन घायल हो गए। पुलिस ने बाद में सरकार, बर्मन और दो अन्य भाजपा नेता उत्तम चक्रवर्ती और गणेश दास के खिलाफ मामला दर्ज कराया। भाजपा हालांकि अपने नेताओं की गिरफ्तारी और इस घटना पर किसी भी तरह टिप्पणी करने से बच रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 131

भारत में कोरोना वायरस अब तक 131 लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। इसी बीच महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में 64 साल के एक शख्स की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है। देश में कोरोना वायरस के कारण यह तीसरी और मुंबई में पहली मौत है। इससे पहले कर्नाटक और दिल्ली में एक-एक मौत हो चुकी है।

17/03/2020

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के 3 आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की मदद से शनिवार को एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए राजौरी जिले से हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

19/09/2020

पेगासस जासूसी मामले की जांच संबंधी याचिका पर स्वीकार, अगले सप्ताह सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट वरिष्ठ पत्रकार एन राम और शशि कुमार की उस याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई करेगा, जिसमें कथित रूप से विपक्षी नेताओं, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों और न्यायाधीशों की जासूसी से संबंधित पेगासस मामले की विशेष जांच की मांग की गई है।

30/07/2021

सीताराम येचुरी को हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया

सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी को श्रीनगर हवाईअड्डे पर हिरासत में लिया गया। वह अपने सहयोगियों से मिलने श्रीनगर गए थे।

09/08/2019

राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान विपक्ष ने किया लोकतंत्र का अपमान, देश से मांगें माफी : भाजपा

भाजपा ने संसद के केन्द्रीय कक्ष में राष्ट्रपति अभिभाषण के दौरान विपक्षी सदस्यों द्वारा काली पट्टी बांध कर आने एवं विरोध प्रदर्शन करने को लोकतंत्र का अपमान करार दिया है और कहा कि वे देश से माफी मांगें।

31/01/2020

पंजाब में निहंगों ने काटा एएसआई का हाथ, पुलिस ने 9 को किया गिरफ्तार

सनौर रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक कार को रोका और पुलिस ने कार सवार लोगों से कर्फ्यू पास मांगा। इस पर कार में सवार निहंग सिखों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

12/04/2020

महाराष्ट्र के PWD मंत्री अशोक चव्हाण पाए गए कोरोना संक्रमित, इलाज के लिए लाया गया मुंबई

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से महाराष्ट्र राज्य सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार में लोक निर्माण विभाग मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण महामारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें इलाज के लिए नांदेड़ से मुंबई लाया गया।

25/05/2020