Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- विरोधियों की आवाज दबाने के लिए कर रही जांच एजेंसियों का इस्तेमाल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए उस पर लोकतांत्रिक संगठनों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह संस्थाओं के माध्यम से विरोधियों की आवाज दबाने का काम कर रही है। सोनिया ने कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार लोकतंत्र के स्तंभों पर हमले कर उनको विकृत करने में जुटी है।

26/10/2020

मोदी ने चक्रवात पर तमिलनाडु और पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चक्रवाती तूफान 'निवार' के मद्देनजर उत्पन्न स्थिति के बारे में तमिलनाडु और पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्रियों से बात की और उन्हें केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से उत्पन्न स्थिति पर सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक के दौरान मोदी ने दोनों मुख्यमंत्रियों से बात की।

24/11/2020

राहुल ने सैनिकों की शहादत को लेकर सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन सीमा पर सैनिकों की शहादत के लिए केन्द्र सरकार पर शुक्रवार को निशाना साधा और कहा कि उसकी लापरवाही की कीमत जवानों को जान देकर चुकानी पड़ी है।

19/06/2020

तोड़फोड़ दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने का रास्ता नहीं: उमर अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि तोडफ़ोड़ और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने से उत्तर कश्मीर में बांदीपोरा जिले के सुंबल की दुष्कर्म पीड़तिा को न्याय दिलाने में मदद नहीं मिलेगी।

15/05/2019

तमिल फिल्म एक्टर विजय के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा, घंटों तक चली छापेमारी

आयकर विभाग के अधिकारियों ने तमिल अभिनेता विजय और निर्माता अंबु चेझियान की संपत्तियों पर छापेमारी की। लगभग 38 परिसरों में की गई छापेमारी के दौरान विभाग के अधिकारियों ने 65 करोड़ रुपए बरामद किए हैं।

06/02/2020

कश्मीर में अफवाह फैलाने वालों पर मामले दर्ज

जम्मू-कश्मीर के संबंध में सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी एवं अफवाह फैलाने के आरोप में राजौरी जिले में पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

29/08/2019

बिहार विस चुनाव में राजग की जीत पर जावड़ेकर ने जताई खुशी, कहा- प्रधानमंत्री मोदी सबसे विश्वनीय नेता

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा देशभर के चुनावी नतीजों ने फिर से साबित किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे विश्वसनीय नेता हैं।

11/11/2020