Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, कोविड प्रोटोकॉल का किया गया पालन

दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का मंगलवार को लोधी रोड़ स्थित शमशान घाट में राजकीय व सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। बेटे अभिजीत मुखर्जी ने अंतिम क्रियाएं पूरी की। मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव भी थे, इसलिए कोरोना प्रोटोकॉल के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

01/09/2020

UPSC: 12वीं में 60 प्रतिशत लाने वाले जुनैद तीसरे स्थान पर

तीसरे स्थान पर रहने वाले जुनैद अहमद यूपी के नगीना कस्बे के नगीना बन गए हैं। जुनैद बताते हैं कि एक मध्यम वर्गीय मुस्लमि परिवार से हूं। शुरू से पढ़ाई में भी औसत छात्र ही रहा।

06/04/2019

राहुल की 'खाट पर चर्चा' के बाद लुट गईं खाट

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देवरिया के रुद्रपुर में खाट सभा में बोलते हुए कहा कि मोदीजी की सरकार ने अपने उद्योगपति दोस्तों का 50,000 करोड़ से ज्यादा कर्जा माफ़ किया, अच्छी बात है, लेकिन किसानों का कर्जा माफ़ क्यों नहीं करते? मोदी जी ने किसानों की बहुत बात की, मगर दुःख की बात ये है कि जब उनकी सरकार आई तो उत्तर प्रदेश के ही नहीं पूरे देश के किसानों को भूल गये।

06/09/2016

तेजस्वी यादव के गायब रहने पर बोले रघुवंश प्रसाद, शायद वर्ल्डकप देखने गए होंगे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव काफी समय से गायब है। उनके बारे में पार्टी नेताओं को भी जानकारी नहीं है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि मुझे उनकी जानकारी नहीं है।

19/06/2019

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जस्टिस रंगनाथ पांडेय ने मोदी को लिखा खत

इलाहाबाद हाईकोर्ट के जस्टिस रंगनाथ पांडेय ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा है, जिसमें उन्होंने जजों की नियुक्तियों पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि नियुक्ति में कोई निश्चित मापदंड नहीं है और प्रचलित कसौटी सिर्फ परिवारवाद और जातिवाद है। उन्होंने न्यायपालिका की गरिमा फिर से बहाल करने की मांग की है।

03/07/2019

कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलनः किसानों ने ठुकराया सरकार का प्रस्ताव, दिल्ली को घेरने की चेतावनी

किसान संगठनों ने सरकार के प्रस्ताव को ठुकराकर दिल्ली को चारों तरफ से घेरने की चेतावनी देते हुए कहा कि वह बिना किसी शर्त के साथ सरकार से बातचीत करना चाहते हैं। एक दिसंबर से सभी राज्यों में विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की है।

29/11/2020

उत्तर प्रदेश सरकार ने केन्द्र से की पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने की सिफारिश

उत्तर प्रदेश सरकार ने केन्द्र सरकार को पत्र लिखकर राज्य में नागरिकता संशोधित कानून के विरोध में हिंसात्मक गतिविधियों में संलिप्त रही पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) पर प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है।

31/12/2019