Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
हनुमानगढ़

हनुमानगढ़ में अनियंत्रित कार दीवार से टकराई, 4 की मौत, 1 घायल

Thursday, February 13, 2020 13:40 PM
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार।

हनुमानगढ़। जिले के टाउन थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक कार के सड़क किनारे मकान की चारदीवारी के पिल्लर से टकराने से कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भूकरका गांव के नवीन (23 वर्ष), अजय (25 वर्ष), मुकेश (28 बर्ष), भागीरथ (26 वर्ष) और धर्मपाल (26 वर्ष) थालड़का गांव से कार से बारात में गोलूवाला के नजदीक लाधूवाला गांव गए थे। देर रात वहां से लौटते वक्त चौहलियांवाली के पास बासीडा ईंट उद्योग के सामने कार अचानक बेकाबू हो गई और दो-तीन पलटी खाते हुए सड़क किनारे एक मकान की चारदीवारी के बाहर पिल्लर से जा टकराई। इससे मुकेश, नवीन और धर्मपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अजय और भागीरथ गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि दोनों घायलों को रावतसर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अजय को मृत घोषित कर दिया, जबकि भागीरथ को प्राथमिक उपचार के बाद वह हनुमानगढ़ भेज दिया। चारों युवकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। हनुमानगढ़ टाउन थाना में मामला दर्ज किया जा रहा है। अजय और नवीन सगे भाई थे।

यह भी पढ़ें:

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16/12/2019

ड्रग तस्करों को पकड़ने आई पंजाब पुलिस पर हमला, 1 ग्रामीण की मौत, 7 पुलिसकर्मी जख्मी

संगरिया के कस्बा डबवाली के गांव देसुजोधा में ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए बंठिडा पुलिस व ग्रामीणों में मुठभेड़ का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण को गोली लगी, जिनमें से ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

10/10/2019

हनुमानगढ़ में एसीबी की कार्रवाई, आयुर्वेद विभाग का अधिकारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आयुर्वेद विभाग में सहायक प्रशासनिक अधिकारी पवन कुमार शर्मा को गुरुवार को 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। परिवादी चिकित्सा अधिकारी गोवर्धनलाल शर्मा के 30 वर्ष के सेवाकाल पर वेतन निर्धारण (एसीपी) का कार्य करने की एवज में आरोपी पवन शर्मा रिश्वत के लिए कई दिनों से परेशान कर रहा था।

24/09/2020

स्कूली छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक स्कूली छात्रा से दो युवकों द्वारा सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

16/01/2020

राजस्थान की इस छात्रा का रिजल्ट देखकर आप कहेंगे, सरकारी स्कूल हों तो ऐसे हों

राजस्थान बोर्ड का बुधवार को 12वीं साइंस और कॉमर्स का परिणाम घोषित हो गया। इस बार भी छात्राओं का रिजल्ट छात्रों से अधिक रहा है।

15/05/2019

मसूद के आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस मना रही है शोक : योगी

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर रावतसर में जनसभा को सम्बोधित किया।

03/05/2019

हनुमानगढ़: पुलिस ने ढाई लाख रुपए की हेरोइन और 4 लाख की नकदी सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में तलवाड़ा में पुलिस ने हेरोइन तस्करों के एक नेटवर्क का खुलासा करते हुए एक युवक को भारी मात्रा में हेरोइन और हेरोइन बिक्री के चार लाख रुपए सहित गिरफ्तार किया है। बीकानेर संभाग में हाल के दिनों में पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ की गई यह एक बड़ी कार्रवाई है।

22/05/2020