Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
हनुमानगढ़

हनुमानगढ़: पुलिस ने ढाई लाख रुपए की हेरोइन और 4 लाख की नकदी सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

Friday, May 22, 2020 16:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

हनुमानगढ़। जिले में तलवाड़ा में पुलिस ने हेरोइन तस्करों के एक नेटवर्क का खुलासा करते हुए एक युवक को भारी मात्रा में हेरोइन और हेरोइन बिक्री के चार लाख रुपए सहित गिरफ्तार किया है। तलवाड़ा थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि कस्बे में एक मंदिर के पास भारी मात्रा में हेरोइन लेकर कहीं जाने की फिराक में बैठे पप्पूसिंह (32) निवासी वार्ड नंबर 18, तलवाड़ा झील को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 34 ग्राम हेरोइन और हेरोइन की बिक्री से हासिल 3 लाख 90 हजार रुपए बरामद हुए। जब्त की गई हेरोइन की कीमत करीब 2 लाख 40 हजार रूपए है।

बीकानेर संभाग में हाल के दिनों में पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ की गई यह एक बड़ी कार्रवाई है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इन दिनों तलवाड़ा क्षेत्र में हेरोइन प्रति ग्राम 7 हजार रुपए में बिक रही है। सामान्य दिनों में यह 3 से 4 हजार रुपए प्रति ग्राम बिकती है। थाना प्रभारी ने बताया कि पप्पूसिंह ने पूछताछ में कस्बे के ही एक व्यक्ति अशोक अरोड़ा से हेरोइन लाना बताया है। पप्पूसिंह के पकड़े जाने की भनक लगते ही अशोक अरोड़ा भूमिगत हो गया है। उन्होंने बताया कि अशोक अरोड़ा के संपर्क नई दिल्ली में किसी नाइजीरियन गैंग से है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के दर्ज किए गए मुकदमे में पप्पूसिंह को हेरोइन की सप्लाई करने वाले अशोक अरोड़ा को भी नामजद किया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

हनुमानगढ में कर्ज में दबे किसान ने कलेक्ट्रट परिसर में किया सुसाइड

राजस्थान के हनुमानगढ में कर्ज से परेशान एक किसान के जिला कलेक्ट्रट परिसर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

21/05/2019

हनुमानगढ़ में एसीबी की कार्रवाई, आयुर्वेद विभाग का अधिकारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आयुर्वेद विभाग में सहायक प्रशासनिक अधिकारी पवन कुमार शर्मा को गुरुवार को 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। परिवादी चिकित्सा अधिकारी गोवर्धनलाल शर्मा के 30 वर्ष के सेवाकाल पर वेतन निर्धारण (एसीपी) का कार्य करने की एवज में आरोपी पवन शर्मा रिश्वत के लिए कई दिनों से परेशान कर रहा था।

24/09/2020

हनुमानगढ़: जीप-ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, एक बच्ची घायल

हनुमानगढ़ जिल में ट्रक और जीप की टक्कर हो गइ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

21/02/2020

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है।

04/09/2019

ड्रग तस्करों को पकड़ने आई पंजाब पुलिस पर हमला, 1 ग्रामीण की मौत, 7 पुलिसकर्मी जख्मी

संगरिया के कस्बा डबवाली के गांव देसुजोधा में ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए बंठिडा पुलिस व ग्रामीणों में मुठभेड़ का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण को गोली लगी, जिनमें से ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

10/10/2019

ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मिले सतीश पूनियां, कहा, जल्द मुआवजा दे गहलोत सरकार

डॉ. सतीश पूनियां रविवार को हनुमानगढ़, चुरू और सीकर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मुलाकात की और खेतों में जाकर उनकी खराब फसलों को देखा।

08/03/2020

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16/12/2019