Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
हनुमानगढ़

स्कूली छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Thursday, January 16, 2020 16:15 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

हनुमानगढ़। जिले में एक स्कूली छात्रा से दो युवकों द्वारा सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय छात्रा बुधवार सुबह स्कूल जाने के बाद दोपहर तक लौटकर नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश की। स्कूल में पता चला कि छात्रा वहां पहुंची ही नहीं। तब परिजनों ने उसकी तलाश की तो जानकारी मिली की सुबह स्कूल जाते समय फतेहगढ़ मोड के नजदीक कार में सवार दो युवक मनीष और मोहित गोदारा उसे अपने साथ ले गए।

पुलिस के अनुसार छात्रा ने आरोप लगाया कि दोनों उसे जबरन एक सूने मकान ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ 363, 376 डी, पॉक्सो एक्ट तथा अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया है और दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:

हनुमानगढ़: जीप-ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, एक बच्ची घायल

हनुमानगढ़ जिल में ट्रक और जीप की टक्कर हो गइ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

21/02/2020

हनुमानगढ़ में एसीबी की कार्रवाई, आयुर्वेद विभाग का अधिकारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आयुर्वेद विभाग में सहायक प्रशासनिक अधिकारी पवन कुमार शर्मा को गुरुवार को 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। परिवादी चिकित्सा अधिकारी गोवर्धनलाल शर्मा के 30 वर्ष के सेवाकाल पर वेतन निर्धारण (एसीपी) का कार्य करने की एवज में आरोपी पवन शर्मा रिश्वत के लिए कई दिनों से परेशान कर रहा था।

24/09/2020

हनुमानगढ़ में अनियंत्रित कार दीवार से टकराई, 4 की मौत, 1 घायल

हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में बीती रात एक कार के सड़क किनारे मकान की चारदीवारी के पिल्लर से टकराने से कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

13/02/2020

मसूद के आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस मना रही है शोक : योगी

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर रावतसर में जनसभा को सम्बोधित किया।

03/05/2019

हनुमानगढ़: पुलिस ने ढाई लाख रुपए की हेरोइन और 4 लाख की नकदी सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में तलवाड़ा में पुलिस ने हेरोइन तस्करों के एक नेटवर्क का खुलासा करते हुए एक युवक को भारी मात्रा में हेरोइन और हेरोइन बिक्री के चार लाख रुपए सहित गिरफ्तार किया है। बीकानेर संभाग में हाल के दिनों में पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ की गई यह एक बड़ी कार्रवाई है।

22/05/2020

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है।

04/09/2019

ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मिले सतीश पूनियां, कहा, जल्द मुआवजा दे गहलोत सरकार

डॉ. सतीश पूनियां रविवार को हनुमानगढ़, चुरू और सीकर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मुलाकात की और खेतों में जाकर उनकी खराब फसलों को देखा।

08/03/2020