Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
हनुमानगढ़

अपहरण कर की गई थी दीप्ति की हत्या, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण-हत्या का मामला दर्ज

Monday, December 09, 2019 09:45 AM
मृतक युवती।

संगरिया। अपने ननिहाल दिल्ली के साकेत नगर में रह कर पढ़ रही संगरिया निवासी इक्कीस वर्षीय दीप्ति गोयल पुत्री हुनमान प्रसाद लाला की अपहरण के बाद हत्या की गई थी। उसका शव शनिवार को धारूहेड़ा हरियाणा के नंदरामपुर बास रोड पर रामनगर के निकट बरामद हुआ था। परिजनों ने रविवार को वहां पहुंच कर उसकी शिनाख्त की। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने अभी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। मृतका की जेब में जो कार्ड मिला था वह उसकी पड़ोस में रह रही एक महिला का था। पिता हनुमान प्रसाद ने बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से परेशान थी तथा उसका इलाज चल रहा था।

मृतका अपने परिवार की इकलौटी संतान थी। पिता हनुमान प्रसाद का कस्बे के वार्ड 14 के निवासी हैं तथा धानमंडी में पहले आढ़त का व्यापार था। वह पिछले कुछ अरसे से बाहर शिफ्ट हो गए थे। परिजनों ने बताया कि पहले वे भी दिल्ली में रह रहे थे। दो माह पूर्व ही हनुमान प्रसाद अपने व्यापार के चलते वापिस घर आ गया था। उसकी बेटी वहीं पर रह रही थी। परिजनों के अनुसार 6 दिसंबर को दीप्ति खरीदारी करने निकली थी और रात को 11 बजे घर आने की बात कही थी। लेकिन कुछ देर बाद ही उसका मोबाइल बंद हो गया। पुलिस के अनुसार युवती को गोली मारकर हत्या की गई है।

जांच अधिकारी सतीश यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने युवती के शव के आसपास मिले मोबाइल के डंप डाटा उठाए हैं ताकि हत्या करने वाले आरोपी का पता चल सके।

यह भी पढ़ें:

हनुमानगढ़: जीप-ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, एक बच्ची घायल

हनुमानगढ़ जिल में ट्रक और जीप की टक्कर हो गइ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

21/02/2020

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16/12/2019

स्कूली छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक स्कूली छात्रा से दो युवकों द्वारा सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

16/01/2020

मसूद के आतंकी घोषित होने पर कांग्रेस मना रही है शोक : योगी

भाजपा के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को श्रीगंगानगर लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर रावतसर में जनसभा को सम्बोधित किया।

03/05/2019

हनुमानगढ़: पुलिस ने ढाई लाख रुपए की हेरोइन और 4 लाख की नकदी सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में तलवाड़ा में पुलिस ने हेरोइन तस्करों के एक नेटवर्क का खुलासा करते हुए एक युवक को भारी मात्रा में हेरोइन और हेरोइन बिक्री के चार लाख रुपए सहित गिरफ्तार किया है। बीकानेर संभाग में हाल के दिनों में पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ की गई यह एक बड़ी कार्रवाई है।

22/05/2020

राजस्थान की इस छात्रा का रिजल्ट देखकर आप कहेंगे, सरकारी स्कूल हों तो ऐसे हों

राजस्थान बोर्ड का बुधवार को 12वीं साइंस और कॉमर्स का परिणाम घोषित हो गया। इस बार भी छात्राओं का रिजल्ट छात्रों से अधिक रहा है।

15/05/2019

हनुमानगढ़ में अनियंत्रित कार दीवार से टकराई, 4 की मौत, 1 घायल

हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में बीती रात एक कार के सड़क किनारे मकान की चारदीवारी के पिल्लर से टकराने से कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

13/02/2020