Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
हनुमानगढ़

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

Wednesday, September 04, 2019 15:45 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

हनुमानगढ़। जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के पीरकामडिया गांव के इस मामले में मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े छह बजे गांव के एक व्यक्ति ने सूरेवाला पुलिस चौकी में विजय खां उर्फ अल्लाह रक्खा की उसके घर में ही संदिग्ध मौत हो जाने की सूचना दी। इस पर मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने विजय खां की अपने घर में संदिग्ध मौत हो जाने का पता चलने पर अन्य पड़ोसियों को इकट्‌ठा किया। विजय की पत्नी नाज प्रवीण से इस बारे में पूछने पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई, इस पर लोगों ने नाज प्रवीण एवं उसके प्रेमी मूसे खां को एक कमरे में बंद कर दिया ताकि यह भाग ना पाए।

प्रारंभिक जांच पड़ताल के अनुसार नाज प्रवीण के लगभग डेढ़ वर्ष पहले मूसे खां से नाजायज संबंध हो गए। विजय खां को इसका पता चलने पर वह पत्नी पर कड़ी नजर रखनी लगा। इससे नाराज होकर दोनों ने उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी। मंगलवार रात विजय को खाने में कोई विषाक्त पदार्थ मिलाकर खिला दिया गया, जिससे वह उल्टियां करने लगा। इस दौरान मूसे खां भी उसके घर में आ गया। इसके बाद बेहोशी की हालत में पड़े विजय हाथ रस्सी से बांधकर कंबल से उसका मुंह एवं नाक दबा दिया। दम टूट जाने से विजय की मौत हो गई। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान की इस छात्रा का रिजल्ट देखकर आप कहेंगे, सरकारी स्कूल हों तो ऐसे हों

राजस्थान बोर्ड का बुधवार को 12वीं साइंस और कॉमर्स का परिणाम घोषित हो गया। इस बार भी छात्राओं का रिजल्ट छात्रों से अधिक रहा है।

15/05/2019

हनुमानगढ में कर्ज में दबे किसान ने कलेक्ट्रट परिसर में किया सुसाइड

राजस्थान के हनुमानगढ में कर्ज से परेशान एक किसान के जिला कलेक्ट्रट परिसर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

21/05/2019

अपहरण कर की गई थी दीप्ति की हत्या, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण-हत्या का मामला दर्ज

अपने ननिहाल दिल्ली के साकेत नगर में रह कर पढ़ रही संगरिया निवासी इक्कीस वर्षीय दीप्ति गोयल पुत्री हुनमान प्रसाद लाला की अपहरण के बाद हत्या की गई थी। उसका शव शनिवार को धारूहेड़ा हरियाणा के नंदरामपुर बास रोड पर रामनगर के निकट बरामद हुआ था।

09/12/2019

महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। हनुमानगढ़ महिला थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। जिसके बाद पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई।

20/08/2019

ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मिले सतीश पूनियां, कहा, जल्द मुआवजा दे गहलोत सरकार

डॉ. सतीश पूनियां रविवार को हनुमानगढ़, चुरू और सीकर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मुलाकात की और खेतों में जाकर उनकी खराब फसलों को देखा।

08/03/2020

हनुमानगढ़: जीप-ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, एक बच्ची घायल

हनुमानगढ़ जिल में ट्रक और जीप की टक्कर हो गइ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

21/02/2020

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16/12/2019