Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
हनुमानगढ़

हनुमानगढ़ में एसीबी की कार्रवाई, आयुर्वेद विभाग का अधिकारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आयुर्वेद विभाग में सहायक प्रशासनिक अधिकारी पवन कुमार शर्मा को गुरुवार को 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। परिवादी चिकित्सा अधिकारी गोवर्धनलाल शर्मा के 30 वर्ष के सेवाकाल पर वेतन निर्धारण (एसीपी) का कार्य करने की एवज में आरोपी पवन शर्मा रिश्वत के लिए कई दिनों से परेशान कर रहा था।

24 Sep 17:15 PM

हनुमानगढ़: पुलिस ने ढाई लाख रुपए की हेरोइन और 4 लाख की नकदी सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में तलवाड़ा में पुलिस ने हेरोइन तस्करों के एक नेटवर्क का खुलासा करते हुए एक युवक को भारी मात्रा में हेरोइन और हेरोइन बिक्री के चार लाख रुपए सहित गिरफ्तार किया है। बीकानेर संभाग में हाल के दिनों में पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ की गई यह एक बड़ी कार्रवाई है।

22 May 16:05 PM

ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मिले सतीश पूनियां, कहा, जल्द मुआवजा दे गहलोत सरकार

डॉ. सतीश पूनियां रविवार को हनुमानगढ़, चुरू और सीकर जिले के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों से मुलाकात की और खेतों में जाकर उनकी खराब फसलों को देखा।

08 Mar 22:55 PM

हनुमानगढ़: जीप-ट्रक की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, एक बच्ची घायल

हनुमानगढ़ जिल में ट्रक और जीप की टक्कर हो गइ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक बच्ची भी शामिल है।

21 Feb 10:05 AM

हनुमानगढ़ में अनियंत्रित कार दीवार से टकराई, 4 की मौत, 1 घायल

हनुमानगढ़ जिले के टाउन थाना क्षेत्र में बीती रात एक कार के सड़क किनारे मकान की चारदीवारी के पिल्लर से टकराने से कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया।

13 Feb 13:40 PM

स्कूली छात्रा से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

हनुमानगढ़ जिले में एक स्कूली छात्रा से दो युवकों द्वारा सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

16 Jan 16:15 PM

दीप्ति गोयल हत्याकांड : पुलिस रिमांड में आरोपी ने किए कई खुलासे, अवैध पिस्टल से की थी हत्या

दीप्ति गोयल हत्याकांड के मुख्य आरोपी हेमंत लांबा का चाल और चरित्र दोनों ही अब धीरे-धीरे पुलिस के सामने आ रहे हैं। छह दिन के पुलिस रिमान्ड के दौरान कई खुलासे हुए हैं।

16 Dec 11:35 AM

अपहरण कर की गई थी दीप्ति की हत्या, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण-हत्या का मामला दर्ज

अपने ननिहाल दिल्ली के साकेत नगर में रह कर पढ़ रही संगरिया निवासी इक्कीस वर्षीय दीप्ति गोयल पुत्री हुनमान प्रसाद लाला की अपहरण के बाद हत्या की गई थी। उसका शव शनिवार को धारूहेड़ा हरियाणा के नंदरामपुर बास रोड पर रामनगर के निकट बरामद हुआ था।

09 Dec 09:45 AM

ड्रग तस्करों को पकड़ने आई पंजाब पुलिस पर हमला, 1 ग्रामीण की मौत, 7 पुलिसकर्मी जख्मी

संगरिया के कस्बा डबवाली के गांव देसुजोधा में ड्रग तस्करों को पकड़ने के लिए बंठिडा पुलिस व ग्रामीणों में मुठभेड़ का मामला सामने आया है। फायरिंग में एक पुलिसकर्मी और एक ग्रामीण को गोली लगी, जिनमें से ग्रामीण की मौत हो गई, साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

10 Oct 08:45 AM

पति की हत्या के आरोप में पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी नाज प्रवीण तथा प्रेमी मूसे खां को हिरासत में लिया गया है।

04 Sep 15:45 PM