Dainik Navajyoti Logo
Friday 29th of May 2020
 
श्रीगंगानगर

श्रीगंगानगर में एक युवक की नृशंस हत्या, दूसरा गंभीर घायल

श्रीगंगानगर में सदर थाना अंतर्गत गांव नाथांवाली में एक युवक की तेज धार वाले हथियारों से हत्या कर दी गई एवं एक अन्य घायल हो गया। पुलिस उप अधीक्षक (शहर) इस्माइल खान ने बताया कि एक किसान अपना खेत संभालने के लिए गया। खेत में ट्यूबवेल के पास बने कमरे के बरामदे में दो युवक खून से लथपथ पड़े दिखाई दिए।

20 May 16:00 PM

किशोर को पेड़ से बांधकर कुकृत्य, आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, मोबाइल छीने

श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती समेजा कोठी थाना क्षेत्र में एक अनूसुचित जाति के किशोर को पेड़ से बांधकर कुकृत्य करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बरूवाला गांव के नजदीक एक ढाणी में 13 वर्षीय किशोर के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। उसे एक पेड़ के साथ बांध दिया गया।

02 Mar 11:30 AM

श्रीगंगानगर में दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, दो की मौत, दो घायल

श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में सोमवार को दो ट्रकों की टक्कर से 2 लोगों की जलकर मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

24 Feb 13:45 PM

मेनका गांधी की शिकायत पर डॉग फाईट कराने वाले गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज, कुत्तों की तस्करी का भी आरोप

पूर्व केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने श्रीगंगानगर जिले में कई वर्षों से सक्रिय अवैध रूप से श्वानों की लड़ाई और उनकी तस्करी करने वाले एक गिरोह के विरुद्ध पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया है।

21 Feb 15:40 PM

भाजपा नेता भीम सहारण की हत्या में वांछित आरोपी पंजाब में गिरफ्तार

चुरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में करीब डेढ़ महीने पहले भाजपा नेता भीम सहारण की गोली मारकर हत्या के मामले में वांछित आरोपी रोहित गोदारा को पुलिस ने पंजाब में गिरफ्तार कर लिया।

07 Dec 19:40 PM

सीकर में लाठीचार्ज को लेकर श्रीगंगानगर जिले में प्रदर्शन करेगी माकपा

पिछले दिनों सीकर में एसएफआई से जुड़े विद्यार्थियों पर पुलिस लाठीचार्ज एवं माकपा कार्यालय में तोड़फोड़ मामले को लेकर माकपा सोमवार को प्रदर्शन करेगी।

08 Sep 13:30 PM

मंत्री रमेश मीणा ने निर्दोष को फंसाने के मामले में दिए जांच के निर्देश

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने श्रीगंगानगर में पुलिसकर्मी के रिश्तेदार को बचाने के लिए निर्दोष को फंसाने के मामले की जांच के निर्देश दिए है। मीणा ने सोमवार को सर्किट हाउस में जनसुनवाई में पीड़ित परिवार के उनसे मिलने पर यह निर्देश दिए।

26 Aug 13:00 PM

फर्जी विवाह प्रमाण पत्र बनाकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास

श्रीगंगानगर में एक ई-मित्र सेंटर संचालक द्वारा फर्जी विवाह प्रमाण पत्र बनाकर युवती के साथ शादी करने का दबाव बनाने एवं दुष्कर्म करने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

10 Aug 16:30 PM

शादी का झांसा देकर महिला के साथ दो वर्ष तक यौन शोषण, मामला दर्ज

श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर क्षेत्र में शादी का झांसा देकर एक महिला का दो वर्ष तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

09 Aug 18:15 PM

अवैध सम्बन्ध के चलते युवक की हत्या

राजस्थान में बीकानेर जिले के खाजूवाला थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्ध के चलते एक युवक की हत्या का मामला उजागर हुआ है।

27 May 15:15 PM