Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
श्रीगंगानगर

श्रीगंगानगर: बदमाशों ने फायरिंग कर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटे 13 लाख रुपए, महिला घायल

श्रीगंगानगर के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार को बदमाशों ने फायरिंग कर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 13 लाख रुपए लूट लिए। फायरिंग की इस घटना में एक महिला घायल हो गई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से भी बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

15 Dec 15:15 PM

श्रीगंगानगर: मकान में रखे कबाड़ में आग लगने से बुजुर्ग दंपत्ति की मौत

श्रीगंगानगर के कोतवाली क्षेत्र में कागज के कबाड़ से भरे एक मकान में मंगलवार सुबह आग लग जाने से बुजुर्ग दंपत्ति की मौत हो गई। मकान के नीचे वाले हिस्से में भारी मात्रा में रद्दी, अखबार, कागज, गत्तों एवं अन्य कबाड़ का सामान रखा हुआ था। सुबह कबाड़ में अचानक आग लग गई और नीचे पीछे के कमरे में सोए दंपत्ति को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

15 Dec 13:15 PM

श्रीगंगानगरः कबड्डी खिलाड़ी अमृतपाल सिंह की मौत के मामले में साथी खिलाड़ी मनप्रीत गिरफ्तार

श्रीगंगानगर जिले के बहुचर्चित उदयीमान कबड्डी खिलाड़ी अमृतपाल सिंह उर्फ सोना की मृत्यु मामले में पुलिस ने उसके साथी खिलाड़ी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नी (22 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। सोना को नशे की ओवरडोज देने के आरोप में नशा तस्कर बलराजसिंह उर्फ बाजिया को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

18 Nov 15:25 PM

श्रीगंगानगरः 1 करोड़ रुपए की रंगदारी के लिए धमकी देने और फायरिंग करने के मामले में 3 गिरफ्तार

श्रीगंगानगर में पुलिस ने शेयर कारोबारी को एक करोड़ की रंगदारी की धमकी देने तथा उसके दामाद की गाड़ी पर फायरिंग करने के मामले में पंजाब के कथित छात्र संगठन-स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (सोपू) के बीकानेर जिला अध्यक्ष सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

16 Nov 14:10 PM

श्रीगंगानगरः निर्माणाधीन सड़क पर 20 फीट गहरे गड्डे में गिरी जीप, 4 लोगों की मौत, 1 घायल

से जीप में सवार दंपती सहित 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई।

08 Nov 18:00 PM

जमींदारा पार्टी के अध्यक्ष बी डी अग्रवाल का निधन, मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

उद्योगपति और जमींदारा पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. बीडी अग्रवाल का सोमवार को निधन हो गया। 65 वर्षीय अग्रवाल कुछ दिनों से गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां आज तड़के उन्होंने आखिरी सांस ली।

21 Sep 13:55 PM

रायसिंहनगर ASP अमृतलाल जीनगर को एसीबी ने किया ट्रैप, दलाल भी गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृतलाल जीनगर को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम ने एक दलाल को भी पकड़ा है। ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जीनगर को गिरफ्तार करने के दौरान उनके सुरक्षाकर्मी ने एसीबी के अधिकारी पर गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

04 Aug 11:40 AM

श्रीगंगानगर: ACB की गिरफ्त में घूसखोर, वाणिज्य कर विभाग का सहायक आयुक्त रिश्वत लेते ट्रैप

रीगंगानगर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने मंगलवार को रायसिंहनगर कस्बे में वाणिज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त धनराज चौधरी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। आरोपी ने परिवादी से उसकी आटा चक्की एवं स्पेलर के संबंध में विभाग की ओर से कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने के बदले में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

28 Jul 14:15 PM

श्रीगंगानगर: खेत में मिला सीमा पार से आया खिलौनानुमा पाकिस्तानी गुब्बारा, पुलिस ने किया जब्त

प्रदेश में सीमावर्ती श्रीगंगानगर जिले के मटीली राठान थाना क्षेत्र में पाकिस्तान सीमा के नजदीक गुरुवार को एक खेत में पाकिस्तान का खिलौनानुमा गुब्बारा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि सुबह दौलतपुरा गांव के नजदीक चक 6-क्यू की रोही में कृष्णलाल जाट के खेत में कटीली तारबंदी के पास गुब्बारा देखा गया। इस गुब्बारे पर अंग्रेजी और उर्दू भाषा में पीआईए लिखा हुआ है।

16 Jul 16:10 PM

श्रीगंगानगर में ट्रिपल मर्डर, महिला और 2 बच्चों की तेज धार वाले हथियार से हत्या

श्रीगंगानगर जिले के चूनावढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला और उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चक 21-एमएल से किसी व्यक्ति ने सुबह 10 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी कि गांव में एक बाड़े में महिला और उसके दो बच्चे खून से लथपथ मृत पड़े हैं।

02 Jul 12:00 PM