Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
श्रीगंगानगर

जमींदारा पार्टी के अध्यक्ष बी डी अग्रवाल का निधन, मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस

उद्योगपति और जमींदारा पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. बीडी अग्रवाल का सोमवार को निधन हो गया। 65 वर्षीय अग्रवाल कुछ दिनों से गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे, जहां आज तड़के उन्होंने आखिरी सांस ली।

21 Sep 13:55 PM

रायसिंहनगर ASP अमृतलाल जीनगर को एसीबी ने किया ट्रैप, दलाल भी गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृतलाल जीनगर को 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम ने एक दलाल को भी पकड़ा है। ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जीनगर को गिरफ्तार करने के दौरान उनके सुरक्षाकर्मी ने एसीबी के अधिकारी पर गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

04 Aug 11:40 AM

श्रीगंगानगर: ACB की गिरफ्त में घूसखोर, वाणिज्य कर विभाग का सहायक आयुक्त रिश्वत लेते ट्रैप

रीगंगानगर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने मंगलवार को रायसिंहनगर कस्बे में वाणिज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त धनराज चौधरी को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। आरोपी ने परिवादी से उसकी आटा चक्की एवं स्पेलर के संबंध में विभाग की ओर से कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने के बदले में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

28 Jul 14:15 PM

श्रीगंगानगर: खेत में मिला सीमा पार से आया खिलौनानुमा पाकिस्तानी गुब्बारा, पुलिस ने किया जब्त

प्रदेश में सीमावर्ती श्रीगंगानगर जिले के मटीली राठान थाना क्षेत्र में पाकिस्तान सीमा के नजदीक गुरुवार को एक खेत में पाकिस्तान का खिलौनानुमा गुब्बारा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि सुबह दौलतपुरा गांव के नजदीक चक 6-क्यू की रोही में कृष्णलाल जाट के खेत में कटीली तारबंदी के पास गुब्बारा देखा गया। इस गुब्बारे पर अंग्रेजी और उर्दू भाषा में पीआईए लिखा हुआ है।

16 Jul 16:10 PM

श्रीगंगानगर में ट्रिपल मर्डर, महिला और 2 बच्चों की तेज धार वाले हथियार से हत्या

श्रीगंगानगर जिले के चूनावढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला और उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चक 21-एमएल से किसी व्यक्ति ने सुबह 10 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी कि गांव में एक बाड़े में महिला और उसके दो बच्चे खून से लथपथ मृत पड़े हैं।

02 Jul 12:00 PM

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ में एसीबी की कार्रवाई, जेसीटीओ रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ में एक जेसीटीओ को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

30 Jun 10:00 AM

श्रीगंगानगर में एक युवक की नृशंस हत्या, दूसरा गंभीर घायल

श्रीगंगानगर में सदर थाना अंतर्गत गांव नाथांवाली में एक युवक की तेज धार वाले हथियारों से हत्या कर दी गई एवं एक अन्य घायल हो गया। पुलिस उप अधीक्षक (शहर) इस्माइल खान ने बताया कि एक किसान अपना खेत संभालने के लिए गया। खेत में ट्यूबवेल के पास बने कमरे के बरामदे में दो युवक खून से लथपथ पड़े दिखाई दिए।

20 May 16:00 PM

किशोर को पेड़ से बांधकर कुकृत्य, आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, मोबाइल छीने

श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती समेजा कोठी थाना क्षेत्र में एक अनूसुचित जाति के किशोर को पेड़ से बांधकर कुकृत्य करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बरूवाला गांव के नजदीक एक ढाणी में 13 वर्षीय किशोर के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। उसे एक पेड़ के साथ बांध दिया गया।

02 Mar 11:30 AM

श्रीगंगानगर में दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग, दो की मौत, दो घायल

श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में सोमवार को दो ट्रकों की टक्कर से 2 लोगों की जलकर मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।

24 Feb 13:45 PM

मेनका गांधी की शिकायत पर डॉग फाईट कराने वाले गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज, कुत्तों की तस्करी का भी आरोप

पूर्व केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने श्रीगंगानगर जिले में कई वर्षों से सक्रिय अवैध रूप से श्वानों की लड़ाई और उनकी तस्करी करने वाले एक गिरोह के विरुद्ध पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करवाया है।

21 Feb 15:40 PM