Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
गैजेट्स

ओप्पो एफ सीरीज के ब्रांड एंबेसडर बने वरुण धवन, जल्द लॉन्च होगा F19 प्रो प्लस 5जी स्मार्टफोन

Tuesday, March 02, 2021 15:25 PM
फोटो साभार[email protected]

नई दिल्ली। स्मार्ट मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को आधिकारिक तौर पर अपनी एफ सीरीज का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की और कंपनी जल्द ही इस सीरीज का अपना नया मोबाइल फोन एफ 19 प्रो प्लस 5जी लॉन्च करने जा रही है। ओप्पो इंडिया के मुख्य विपनण अधिकारी दमयंत सिंह खनोरिया ने वरुण धवन के एफ सीरीज के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर कहा कि हम सर्वश्रेष्ठ की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए उद्योग की अग्रणी प्रौद्योगिकी की मदद से नए डिजाइन पेश करने और नवाचार के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि वरुण धवन अगली पीढ़ी के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो खुद को और अपनी कला को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में उनके शानदार व्यक्तित्व और चौंका देने वाली क्षमता ने उन्हें ओप्पो एफ सीरीज की स्वाभाविक पसंद बना दिया है। हम युवाओं के पंसदीदा स्मार्टफोन के रूप में एफ सीरीज के साथ वरुण धवन की साझेदारी करने के लिए तत्पर हैं। बता दें कि ओप्पो एफ 19 प्रो प्लस 5जी कंपनी की एफ सीरीज का 5जी 3.0 तकनीक से लैस पहला फोन होगा, जिसमे तेज गति से डाउनलोड और अपलोड करने की सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें:

सैमसंग गैलेक्सी M40 के ये हैं खास फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन भारत में लांच होगा। यह सीरीज में लांच हुए सभी स्मार्टफोन के मुकाबले काफी अलग है।

11/06/2019

जियो फोन के केएआईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध आरोग्य सेतु एप

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमित व्यक्ति के आसपास होने पर सतर्क करने वाला आरोग्य सेतु एप अब सभी जियो फोन के केएआईओएस प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। आरोग्य सेतु एप की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

20/05/2020

एप्पल के आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस लांच, जानिए फीचर्स

सैन फ्रांसिसको। स्मार्ट फोन बनाने वाली कंपनी एप्पल ने बुधवार रात नए फोन आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस लॉन्च किए। कंपनी के सीईओ टीम कुक ने लोंगों से खचाखच भरे हॉल में इसे जारी किया। आईफोन 7 प्लस में ड्यूल कैमरा सेटअप है। दोनों कैमरे 12 मेगापिक्सल हैं।

08/09/2016

4जी डाउनलोड स्पीड में रिलायंस जियो का दबदबा कायम, अपलोड में वोडाफोन आइडिया अव्वल

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने औसत 4जी डाउनलोड स्पीड में एक बार फिर अपना जलवा बनाए रखा है जबकि अपलोड में वोडाफोन आइडिया अव्वल है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के दिसंबर माह के आंकड़ों के मुताबिक जियो की औसत डाउनलोड स्पीड 20.2 एमबीपीएस मापी गई। पिछले दो माह से रिलायंस जियो की औसत 4जी डाउनलोड स्पीड 20 एमबीपीएस से अधिक बनी हुई है।

14/01/2021

सेना ने व्हाट्सएप की तर्ज पर विकसित की 'सिक्योर एप्लीकेशन फॉर इंटरनेट' मैसेजिंग ऐप, जानें इसकी खासियत

भारतीय सेना ने अपनी संचार प्रणाली को सुरक्षित और अभेद्य बनाने की दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए व्हाट्सएप की तर्ज पर एक सरल तथा सुरक्षित मैसेजिंग ऐप 'सिक्योर एप्लीकेशन फॉर इंटरनेट' (एसएआई) विकसित किया है। इस ऐप का 'आत्मनिर्भर भारत' योजना के तहत विकास किया गया है।

29/10/2020

रिलायंस जियो चीनी कंपनी को टक्कर देने को तैयार, अमेरिका में 5जी तकनीक का सफल परीक्षण

मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो 5जी तकनीक के सफल परीक्षण के बाद चीनी कंपनी हुवावे को कड़ी टक्कर देने को पूरी तरह तैयार है। रिलायंस जियो की 5जी तकनीक का अमेरिका में सफलतापूर्वक परीक्षण हुआ। जियो की 5जी तकनीक के सफलतापूर्वक परीक्षण के बाद चीनी कंपनी हुवावे के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है।

21/10/2020

गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया पेटीएम ऐप, गैंबलिंग पॉलिसी वॉयलेशन के कारण गूगल ने की कार्रवाई

गूगल ने शुक्रवार को गूगल प्ले स्टोर से पेटीएम ऐप को हटा दिया। गूगल ने पॉलिसी वॉयलेशन का हवाला देते हुए इसे प्ले स्टोर से हटा दिया है। गूगल ने कहा है कि वह किसी भी गैंबलिंग ऐप का समर्थन नहीं करता है। जुए से जुड़ी उसकी नीतियों का उल्लंघन करने के कारण पेटीएम पर यह कार्रवाई की गई है।

18/09/2020