Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of June 2020
 
गैजेट्स

ट्विटर के कर्मचारियों को हमेशा घर से काम करने की मिल सकती है अनुमति

Wednesday, May 13, 2020 11:45 AM
ट्विटर ऑफिस।

वॉशिंगटन। ट्विटर के कर्मचारी न केवल कोरोना वायरस महामारी के दौरान बल्कि इसके बाद भी अगर वे चाहे तो हमेशा के लिए अपने घर से काम कर सकते हैं। ट्विटर ने एक बयान जारी कर कहा कि अगर हमारे कर्मचारी घर से काम करने की स्थिति में हैं और वे ऐसा हमेशा के लिए चाहते हैं तो हम इसे पूरा करने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा कर्मचारियों के पास सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कंपनी के कार्यालयों में काम करने का विकल्प खुला रहेगा। बयान के अनुसार ट्विटर सितंबर के पहले अपना कार्यालय नहीं खोलेगा और उसके पहले कुछ अपवादों को छोड़ किसी भी तरह की व्यापारिक यात्रा नहीं होगी। इस वर्ष किसी भी तरह का आयोजन नहीं किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:

विवो ने लॉन्च किया नया V 19 स्मार्टफोन, 15 मई से ऑनलाइन होगी बिक्री

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी विवो ने भारतीय बाजार में डुअल फ्रंट कैमरा वाला अपना नया स्मार्टफोन V 19 लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 31990 रुपए तक है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 मोबाइल प्लेटफॉर्म और एंड्रायड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 32 मेगा पिक्सल और 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

13/05/2020

मोबाइल कांग्रेस 2019 में दिखेगी 5G प्रौद्योगिकी की क्षमता, कंपनियां पेश करेंगी अपने उत्पाद

इंडियन मोबाइल कांग्रेस 2019 सोमवार से राजधानी में शुरू हो रहा है जहां मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली कंपनियां अपने उत्पाद प्रदर्शित और लॉन्च करेंगी तथा दूरसंचार क्षेत्र की पांचवी पीढ़ी की प्रौद्योगिकी 5G का लाइव प्रदर्शन किया जाएगा।

13/10/2019

अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे मैकफे के इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन, फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी

सिक्योरिटी सॉल्यूशन सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी मैकफे के उत्पाद अब आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को सुकून प्रदान करना है।

07/01/2020

WhatsApp पर जियोमार्ट ऑर्डर बुकिंग सर्विस लॉन्च, ऐसे कर सकते हैं ऑर्डर

जियोमार्ट रियालंस रिटेल द्वारा संचालित एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। लॉकडाउन के दौरान इस प्लेटफॉर्म ने अपने ग्राहकों को एक नई सुविधा प्रदान की है और वो सुविधा है व्हाट्सएप ऑर्डर बुकिंग सर्विस यानी अब आप जियोमार्ट से व्हाट्सएप के जरिए भी ऑर्डर कर सकते हैं।

27/04/2020

बजट स्मार्टफोन रियलमी 5i हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी ने क्वाड कैमरा और 5000 एमएएच बैटरी वाला अपना बजट स्मार्टफोन रियलमी 5 आई लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए है।

09/01/2020

टूट रही Samsung Galaxy Fold की स्क्रीन, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

गैजेट की दुनिया से जुड़ी खबर सैमसंग को लेकर है, जो कई दिन से सुर्खियों में है। थोड़े दिन पहले सैमसंग ने मुड़ने वाली डिस्प्ले के साथ Galaxy Fold स्मार्टफोन को कुछ रिव्यूअर्स को दिया।

18/04/2019

आईफोन की नई सीरीज 10 सितंबर को होगी लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी एप्पल 10 सितंबर को नई आईफोन सीरीज लॉन्च करेगी। अपना ऑडियंस बेस बढ़ाने और लॉन्च इवेंट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए एप्पल ने पहली बार यूट्यूब पर एप्पल लॉन्च इवेंट को लाइव स्ट्रीम करने का फैसला किया है।

09/09/2019