Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
गैजेट्स

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

'टिक टॉक' की टक्कर में 'देसी कलाकार', रतनगढ़ के युवा ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर बनाया एप

चाइनीज एप टिक टॉक पर सरकारी बैन के बाद रतनगढ़ शहर के युवा सुनील ढाका ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर स्वदेशी एप्लीकेशन ‘देसी कलाकार’ को तैयार किया और उसे गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च भी कर दिया। इसके बाद से ही इस एप्लीकेशन को देशभर में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

13/07/2020

भारत के बाद अमेरिका में भी लग सकता है चीन के सोशल मीडिया ऐप पर प्रतिबंध

भारत के बाद अमेरिका भी चीन के सोशल मीडिया ऐप्स पर बैन लगाने की तैयारी कर रहा है। अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने अपने एक बयान में कहा है कि अमेरिका निश्चित तौर पर चीन के ऐप्स को बैन करने पर विचार कर रहा है, इनमें टिकटॉक भी शामिल है।

07/07/2020

रिलायंस जियो ने शुरू की वाई-फाई कॉलिंग सेवा, भीड़भाड़ वाले इलाके में भी मिलेगी अच्छी कॉल क्वालिटी

रिलायंस जियो ने भारत में सब्सक्राइबर्स के लिए वाई-फाई कॉलिंग की शुरुआत कर दी है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। इस फीचर से यूजर्स सेल्यूलर की जगह वाई-फाई नेटवर्क के जरिए वॉयस कॉल्स कर सकते हैं या रिसीव कर सकते हैं।

18/12/2019

ओप्पो एफ सीरीज के ब्रांड एंबेसडर बने वरुण धवन, जल्द लॉन्च होगा F19 प्रो प्लस 5जी स्मार्टफोन

स्मार्ट मोबाइल निर्माता कंपनी ओप्पो ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को आधिकारिक तौर पर अपनी एफ सीरीज का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की और कंपनी जल्द ही इस सीरीज का अपना नया मोबाइल फोन एफ 19 प्रो प्लस 5जी लॉन्च करने जा रही है।

02/03/2021

19 जनवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगा गैलेक्सी M02s, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग ने भारतीय बाजार में गैलेक्सी एम02एस स्मार्टफोन को लांच किया था। भारत में यह स्मार्टफोन 19 जनवरी से सेल में उपलब्ध होगा।

14/01/2021

इंफीनिक्स का हॉट 9 और हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपना नया क्वाड कैमरा स्मार्टफोन हॉट 9 और हॉट 9 प्रो लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत क्रमश: 8499 रुपए और 9499 रुपए है।

29/05/2020

नए आईटी नियम: कई सोशल मीडिया कंपनियों ने दी सरकार को जानकारी, ट्विटर अब भी अड़ा

प्रमुख सोशल मीडिया कंपनियों में से अधिकतर ने मुख्य अनुपालन अधिकारी, नोडल संपर्क अधिकारी और शिकायत अधिकारी की जानकारी इलेक्ट्रॉनिक्स एवं आईटी मंत्रालय के साथ साझा की है। सूत्रों ने बताया कि कू, शेयरचैट, टेलीग्राम, लिंक्डइन, गूगल, फेसबुक, व्हाट्सएप आदि ने नए नियमों के मुताबिक मंत्रालय के साथ जानकारियां साझा की हैं।

29/05/2021