Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
गैजेट्स

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फोनपे ने लॉन्च किया नया बचत उत्पाद, लिक्विड फंड से ग्राहक कर सकेंगे बचत

डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे ने अपने ऐप पर एक नए बचत उत्पाद 'लिक्विड फंड' को लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने गुरूवार को जारी बयान में कहा कि यह उत्पाद पूरी तरह से डिजिटल है और 17.5 करोड़ से अधिक फोनपे उपयोगकर्ताओं को बचत खाते जैसी आसान और तरलता के साथ उच्च अवधि के एफडी की तरह रिटर्न कमाकर उनकी बचत को बढ़ाने में मदद करेगा।

09/01/2020

अब टेक कंपनियों को न्यूज शेयर करना पड़ेगा महंगा, ऑस्ट्रेलिया के नए कानून के तहत करना होगा भुगतान

ऑस्ट्रेलिया संसद ने आखिरकार इस कानून को पारित कर दिया, जिसमें टेक कम्पिनयों को अपने प्लेटफॉर्म पर कोई भी न्यूज पब्लिश करने पर पब्लिशर या मीडिया हाउस को उसका भुगतान करना होगा। ऑस्ट्रेलिया में बड़ी टेक्नोलॉजी कम्पिनयों और मीडिया कंपनियों के बीच लड़ाई में मिसाल के लिए विश्व स्तर पर करीब से देखा जा रहा है।

27/02/2021

भारत में गूगल और जीमेल का सर्वर डाउन, लोगों को मेल भेजने में हो रही दिक्कत

भारत में गूगल और जीमेल का सर्वर डाउन हो गया है। लोगों को जीमेल से मेल करने और फाइल अटैचमेंट करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने स्वयं इसकी पुष्टि की है।

20/08/2020

रिलायंस जियो ने पेश किया नया इंटरनेट प्लान, 999 के रिचार्ज में 84 दिन तक हर रोज 3 जीबी हाईस्पीड डाटा

रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए 999 के रिचार्ज पर 84 दिन तक हर रोज 3 जीबी हाईस्पीड डाटा के बाद 64 केबीपीएस असीमित डाटा का लाभ का नया प्लान लाई है। इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं जिनमें वॉइस कॉल की सुविधा, जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त और असीमित कॉल भी शामिल है।

15/05/2020

आईफोन की नई सीरीज 10 सितंबर को होगी लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी एप्पल 10 सितंबर को नई आईफोन सीरीज लॉन्च करेगी। अपना ऑडियंस बेस बढ़ाने और लॉन्च इवेंट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए एप्पल ने पहली बार यूट्यूब पर एप्पल लॉन्च इवेंट को लाइव स्ट्रीम करने का फैसला किया है।

09/09/2019

दुनियाभर में ट्विटर हुआ डाउन, इंटरनेट यूजर्स को एक्सेस करने में आ रही दिक्कत

अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा समेत दुनियाभर के कई देशों में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को ट्विटर तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वेबसाइट आउटेज मॉनिटरिंग पोर्टल डाउनडिटेक्टर के मुताबिक उपयोगकर्ता रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि ट्विटर में स्थानीय समयानुसार 9:33 बजे के बाद से समस्या हो रही है।

01/07/2021

कैम स्कैनर एप में आया खतरनाक वायरस, गूगल प्ले स्टोर से हटाया

कैम स्कैनर एप में एक खतरनाक मैलवेयर पाया गया है। जिसकेे बाद इसे गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया है।

28/08/2019