Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
गैजेट्स

यह भी पढ़ें:

सैमसंग गैलेक्सी A20 लांच, ये है खासियत

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने Galaxy A20 को भारत में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,490 रुपये रखी गई है।

07/04/2019

व्हाट्सएप पर यूरोप में 5 करोड़ यूरो का जुमार्ना लगाने की तैयारी, निजता के उल्लंघन का आरोप

मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर यूरोपियन यूनियन (ईयू) 5 करोड़ यूरो का जुमार्ना लगाने वाला है। वेबसाइट पोलिटिको.ईयू ने इस मामले की प्रत्यक्ष जानकारी रखने वाले तीन सूत्रों के हवाले से ये खबर छापी है। ये जुमार्ना ईयू के डाटा संरक्षण नियमों का उल्लंघन करने के लिए लगाया जाएगा।

25/01/2021

ट्विटर के कर्मचारियों को हमेशा घर से काम करने की मिल सकती है अनुमति

ट्विटर के कर्मचारी न केवल कोरोना वायरस महामारी के दौरान बल्कि इसके बाद भी अगर वे चाहे तो हमेशा के लिए अपने घर से काम कर सकते हैं। ट्विटर ने एक बयान जारी कर कहा कि अगर हमारे कर्मचारी घर से काम करने की स्थिति में हैं और वे ऐसा हमेशा के लिए चाहते हैं तो हम इसे पूरा करने का प्रयास करेंगे।

13/05/2020

PubG की जगह आ गया मेड इन इंडिया FAU-G गेम, जानिए इसकी खास बातें

भारत में पॉपुलर गेम पबजी मोबाइल के विकल्प के तौर पर देखा जा रहा मेड इन इंडिया एक्शन मोबाइल गेम फौ-जी (FAU-G) लॉन्च कर दिया गया है। अब इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। गेम को एनकोर गेम्स नाम की कंपनी ने तैयार किया है।

27/01/2021

दुनियाभर में जीमेल, यू-ट्यूब समेत गूगल के कई सेवाएं रहीं बाधित, यूजर्स होते रहे परेशान

सोमवार को गूगल की कई सेवाएं बाधित हो गई। शाम करीब 5.20 बजे गूगल की जीमेल सेवा और हैंगआउट समेत कई सेवाओं पर एरर पेज दिखने लगा। यूट्यूब पर भी यही हाल रहा। हालांकि, गूगल सर्च इंजन यानी google.com काम कर रहा था।

14/12/2020

अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे मैकफे के इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन, फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी

सिक्योरिटी सॉल्यूशन सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी मैकफे के उत्पाद अब आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को सुकून प्रदान करना है।

07/01/2020

चिकनगुनिया का प्रकोप

वर्षाजनित रोगों का प्रकोप अब शुरू हो गया है। देश की राजधानी दिल्ली हो या हमारा राजस्थान प्रदेश। घर-घर कोई ना कोई परिवार का सदस्य वाइरल, मलेरिया, चिकनगुनिया, डेंगू और स्क्रबटाइफस में से किसी न किसी एक ज्वर से ग्रस्त हैं। अस्पतालों में मरीजों की भीड़ उमड़ रही है।

16/09/2016