Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
गैजेट्स

यह भी पढ़ें:

रिलायंस जियो ने शुरू की वाई-फाई कॉलिंग सेवा, भीड़भाड़ वाले इलाके में भी मिलेगी अच्छी कॉल क्वालिटी

रिलायंस जियो ने भारत में सब्सक्राइबर्स के लिए वाई-फाई कॉलिंग की शुरुआत कर दी है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। इस फीचर से यूजर्स सेल्यूलर की जगह वाई-फाई नेटवर्क के जरिए वॉयस कॉल्स कर सकते हैं या रिसीव कर सकते हैं।

18/12/2019

अब टेक कंपनियों को न्यूज शेयर करना पड़ेगा महंगा, ऑस्ट्रेलिया के नए कानून के तहत करना होगा भुगतान

ऑस्ट्रेलिया संसद ने आखिरकार इस कानून को पारित कर दिया, जिसमें टेक कम्पिनयों को अपने प्लेटफॉर्म पर कोई भी न्यूज पब्लिश करने पर पब्लिशर या मीडिया हाउस को उसका भुगतान करना होगा। ऑस्ट्रेलिया में बड़ी टेक्नोलॉजी कम्पिनयों और मीडिया कंपनियों के बीच लड़ाई में मिसाल के लिए विश्व स्तर पर करीब से देखा जा रहा है।

27/02/2021

स्मार्टफोन Oppo K1 के दामों में भारी कटौती, जानें 6 जीबी और 4 जीबी रैम वेरिएंट की नई कीमत

ओप्पो कंपनी के K सीरीज के स्मार्टफोन ओप्पो K1 की कीमत में कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को ColorOS 6 अपडेट के तहत एंड्रॉयड पाई उपलब्ध कराए जाने के बाद कीमत में कटौती की गई है।

10/01/2020

रिलायंस जियो ने छुआ 40 करोड़ मोबाइल ग्राहकों का आंकड़ा, ऐसा करने वाली देश की पहली कंपनी

रिलायंस जियो ने देश के मोबाइल सेवा क्षेत्र में अपनी बादशाहत बरकरार रखते हुए मात्र 4 वर्षों में बड़ा मील का पत्थर हासिल कर जुलाई 2020 में 40 करोड़ उपभोक्ताओं का आंकड़ा पार कर लिया। मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो ने 5 सितंबर 2016 को देश के दूरसंचार क्षेत्र में कदम रखा और 4 वर्ष में ही 40 करोड़ ग्राहकों वाली देश की पहली दूरसंचार सेवा प्रदाता बन गई।

13/10/2020

भारत में गूगल और जीमेल का सर्वर डाउन, लोगों को मेल भेजने में हो रही दिक्कत

भारत में गूगल और जीमेल का सर्वर डाउन हो गया है। लोगों को जीमेल से मेल करने और फाइल अटैचमेंट करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने स्वयं इसकी पुष्टि की है।

20/08/2020

अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे मैकफे के इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन, फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी

सिक्योरिटी सॉल्यूशन सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी मैकफे के उत्पाद अब आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को सुकून प्रदान करना है।

07/01/2020

ट्विटर के कर्मचारियों को हमेशा घर से काम करने की मिल सकती है अनुमति

ट्विटर के कर्मचारी न केवल कोरोना वायरस महामारी के दौरान बल्कि इसके बाद भी अगर वे चाहे तो हमेशा के लिए अपने घर से काम कर सकते हैं। ट्विटर ने एक बयान जारी कर कहा कि अगर हमारे कर्मचारी घर से काम करने की स्थिति में हैं और वे ऐसा हमेशा के लिए चाहते हैं तो हम इसे पूरा करने का प्रयास करेंगे।

13/05/2020