Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
गैजेट्स

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

WhatsApp पर जियोमार्ट ऑर्डर बुकिंग सर्विस लॉन्च, ऐसे कर सकते हैं ऑर्डर

जियोमार्ट रियालंस रिटेल द्वारा संचालित एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। लॉकडाउन के दौरान इस प्लेटफॉर्म ने अपने ग्राहकों को एक नई सुविधा प्रदान की है और वो सुविधा है व्हाट्सएप ऑर्डर बुकिंग सर्विस यानी अब आप जियोमार्ट से व्हाट्सएप के जरिए भी ऑर्डर कर सकते हैं।

27/04/2020

टिकटॉक को टक्कर देगा बॉलीवुड बाबा डॉटकॉम शो ऐप, जयपुर के नवीन श्रीवास्तव ने बनाया

वॉकल फॉर लोकल अभियान को ताकत देने और चीनी दबदबे को खत्म करने के लिए बॉलीवुड बाबा डॉटकॉम के फाउंडर व सीईओ और जयपुर निवासी नवीन श्रीवास्तव ने टिकटॉक का विकल्प शो-शा एप बनाया है। यह चीन के टिकटॉक एप की जगह उससे कई गुना ज्यादा बेहतर, सहज, रोजगार परख और समाजोपयोगी है। इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

20/07/2020

जियो फोन के केएआईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध आरोग्य सेतु एप

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमित व्यक्ति के आसपास होने पर सतर्क करने वाला आरोग्य सेतु एप अब सभी जियो फोन के केएआईओएस प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है। आरोग्य सेतु एप की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

20/05/2020

सैमसंग गैलेक्सी M40 के ये हैं खास फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन भारत में लांच होगा। यह सीरीज में लांच हुए सभी स्मार्टफोन के मुकाबले काफी अलग है।

11/06/2019

नए IT नियमों का पालना नहीं करना ट्विटर को पड़ा भारी, भारत में मिलने वाला लीगल प्रोटेक्शन खत्म

भारत सरकार के नए आईटी नियमों का पालन नहीं करना ट्विटर को भारी पड़ गया है। ट्विटर ने भारत में मिलने वाली कानूनी सुरक्षा का आधार गंवा दिया है। सरकार द्वारा 25 मई से लागू हुए आईटी नियमों को ट्विटर ने अब तक लागू नहीं किया है, जिसके बाद उसके खिलाफ यह एक्शन लिया गया है। लीगल प्रोटेक्शन के बाद अब ट्विटर भी भारतीय कानूनों के दायरे में आ गया है और उसे किसी भी आपत्तिजनक कंटेंट के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

16/06/2021

#JioGigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस लॉन्च, सेटअप बॉक्स से कर सकेंगे वीडियो कॉल

रिलायंस एजीएम में #JioGigaFiber ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च किया गया, इससे अब इंटरनेट की दुनिया में बदलाव होगा। देश में कई जगह इसका ट्रायल चल रहा है।

12/08/2019

भारत में गूगल और जीमेल का सर्वर डाउन, लोगों को मेल भेजने में हो रही दिक्कत

भारत में गूगल और जीमेल का सर्वर डाउन हो गया है। लोगों को जीमेल से मेल करने और फाइल अटैचमेंट करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कंपनी ने स्वयं इसकी पुष्टि की है।

20/08/2020