Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
गैजेट्स

अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे मैकफे के इंटरनेट सिक्योरिटी सॉल्यूशन, फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी

Tuesday, January 07, 2020 15:30 PM
मैकफे के उत्पाद मिलेंगे फ्लिपकार्ट पर।

नई दिल्ली। सिक्योरिटी सॉल्यूशन सॉफ्टवेयर प्रदाता कंपनी मैकफे के उत्पाद अब आनॅलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। कंपनी ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि हाईपर डिजिटल उपभोग के दौर में मैकफे के भरोसेमंद सुरक्षा समाधान न केवल उपकरणों को सुरक्षा प्रदान करते हैं, बल्कि उपभोक्ताओं को अपनी डिजिटल जिदगी को सुरक्षित रखने में भी मदद करते हैं।

मैकफे इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं उपाध्यक्ष (इंजीनियरिंग) वेंकट कृष्णापुर ने कहा कि फ्लिपकार्ट के साथ मैकफे की साझेदारी का उद्देश्य ऑनलाइन सुरक्षा का महत्व प्रदर्शित कर उपभोक्ताओं को सुकून प्रदान करना तथा उन्हें अपनी मोबाइल डिवाइस एवं कनेक्टेड होम्स में महत्वपूर्ण जानकारी को सुरक्षित रखने में मदद करना है।

फ्लिपकार्ट पर उपभोक्ता अब मैकफे के उत्पाद प्राप्त कर सकेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर साइबर सिक्योरिटी की बढ़ती जरूरतें पूरी हो सकेंगी। मैकफे के सिक्योरिटी समाधानों में मैकफे एंटीवायरस, मैकफे इंटरनेट सिक्योरिटी एवं मैकफे टोटल प्रोटेक्शन शामिल हैं जो मालवेयर, रैंसमवेयर आदि से सुरक्षा प्रदान करते हैं। सिक्योरिटी समाधानों के साथ मैकफे का वेबएडवाइजर उपभोक्ताओं को जोखिमभरी वेबसाइटों एवं मैलिशियस डाउनलोडों से बचाता है और पीसी बूस्ट कंप्यूटर, ब्राउजर्स एवं ऐप की परफॉर्मेंस बढ़ाता है।

यह भी पढ़ें:

इंफीनिक्स का हॉट 9 और हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपना नया क्वाड कैमरा स्मार्टफोन हॉट 9 और हॉट 9 प्रो लॉन्च करने की घोषणा की, जिसकी कीमत क्रमश: 8499 रुपए और 9499 रुपए है।

29/05/2020

रिलायंस और फेसबुक मिलकर ला रहे सुपर ऐप, एक ही जगह चैटिंग और शॉपिंग सबकुछ

चाइनीज ऐप वी चैट की तर्ज पर एक मल्टी-परपज ऐप्लिकेशन बनाने के लिए मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज और सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने हाथ मिलाया है। रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी ऐप्लिकेशन बनाने पर विचार किया जा रहा है, जो न केवल कम्युनिकेशन प्लेटफॉर्म होगा, बल्कि इसके जरिए यूजर रिलायंस रिटेल के स्टोर्स से ग्रॉसरी खरीद सकेंगे। AJio.com से शॉपिंग कर सकेंगे और जियोमनी के जरिए पेमेंट भी कर सकेंगे।

16/04/2020

शाओमी का MI A3 मोबाइल फोन ने लॉन्च, जानिए फीचर्स

शाओमी ने बुधवार को अपनी तीसरी पीढ़ी का 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाले एंड्रायड वन स्मार्टफोन एमआई ए3 मोबाइल फोन लॉन्च किया।

21/08/2019

सैमसंग ने पेश किया गैलेक्सी M40

देश के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एवं मोबाइल फोन ब्रांड, सैमसंग इंडिया ने गैलेक्सी एम40 को लॉन्च करने की घोषणा की है।

13/06/2019

रिलायंस जियो ने पेश किया नया इंटरनेट प्लान, 999 के रिचार्ज में 84 दिन तक हर रोज 3 जीबी हाईस्पीड डाटा

रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए 999 के रिचार्ज पर 84 दिन तक हर रोज 3 जीबी हाईस्पीड डाटा के बाद 64 केबीपीएस असीमित डाटा का लाभ का नया प्लान लाई है। इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं जिनमें वॉइस कॉल की सुविधा, जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त और असीमित कॉल भी शामिल है।

15/05/2020

स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए हुवावेई ने लांच किया पी 30 प्रो

प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी हुवावेई ने स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए त्रिपल रियर कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुवावेई पी 30 प्रो को भारतीय बाजार में लांच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 71990 रुपये है।

09/04/2019

सैमसंग गैलेक्सी M40 के ये हैं खास फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम40 स्मार्टफोन भारत में लांच होगा। यह सीरीज में लांच हुए सभी स्मार्टफोन के मुकाबले काफी अलग है।

11/06/2019